चंद महीनों में शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप? एक्ट्रेस के रिएक्शन आए सामने

पिछले 24 घंटो से बी टाउन में इन लव बर्ड्स की राहें अलग होने की खबरे पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुईं है. कहा जा रहा थी कि दोनों ने अपने रिलेशन को खत्म कर लिया है.

  • 633
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और  राकेश बापट अक्सर साथ स्पॉट होते आएं हैं और अपने रिलेशन को लेकर चर्चाओं में रहते हैं.  लेकिन अचानक से ये कपल अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चाओं का विषय बन चुका है. पिछले 24 घंटो से बी टाउन में इन लव बर्ड्स की  राहें अलग होने की खबरे पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है. कहा जा रहा थी  कि दोनों ने अपने रिलेशन को खत्म कर लिया है. और उनकी गड़बड़ाती अंडरस्टैंडिंग को ब्रेकअप की वजह बताया जा रहा था लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आई शमिता शेट्टी की एक वीडियो ने इन अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि वो और राकेश अभी भी साथ हैं.

अफवाहों पर ब्रेक 

अपने ब्रेकअप के अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए शमिता शेट्टी ने साफ कर दिया है कि राकेश और वो अभी भी एक साथ हैं और काफी खुश हैं. इंस्टाग्राम पर शमिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मीडियाकर्मी उनसे उनके ब्रेकअप पर सवाल करते हैं। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री कहती हैं कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है, जिसके बाद फोटोग्राफर्स उनकी जोड़ी को दुआएं भी देते दिख रहे हैं.

देखें वीडियो 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT