Sonam Kapoor : सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया

इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, 'नीरजा' के अभिनेता ने साइडवेज मिरर सेल्फी लेते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. उन्होंने मैचिंग ब्लैक और ग्रे नाइके स्नीकर्स के साथ ऑल-ब्लैक, स्लीवलेस मैक्सी ड्रेस पहनी थी.

  • 516
  • 0

Sonam Kapoor : अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा, जो पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप के साथ एक मिरर सेल्फी साझा की. इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, 'नीरजा' के अभिनेता ने साइडवेज मिरर सेल्फी लेते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. उन्होंने मैचिंग ब्लैक और ग्रे नाइके स्नीकर्स के साथ ऑल-ब्लैक, स्लीवलेस मैक्सी ड्रेस पहनी थी. सोनम ने मिनिमलिस्टिक ज्वैलरी का चुनाव करते हुए अपने बालों को ढीला छोड़ दिया. अभिनेत्री ने सोने का चोकर, सोने से जड़े झुमके की एक जोड़ी और अपनी तर्जनी पर एक सुनहरी अंगूठी पहनी थी. वह एक हाथ से अपने बेबी बंप को पाल रही थीं.

यह भी पढ़ें :  Jamia Millia Islamia : 7 साल में पहली बार में, 3 महिलाएं यूपीएससी परीक्षा में टॉपर बनीं

इसके तुरंत बाद, उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की, सोनम के पति ने अपनी पत्नी को इमोजी के साथ टैग करते हुए इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रीपोस्ट किया. सोनम और आहूजा ने 8 मई, 2018 को पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. उसने कुछ हफ्ते पहले अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और इस गिरावट में अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है. 

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री की किटी में एक क्राइम थ्रिलर है, जिसका शीर्षक 'ब्लाइंड' है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT