OTT प्लेटफॉर्म पर रीलीज़ हुई शेरशाह, बत्रा परिवार की आंखे हुई नम

15 अगस्त के इस मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपने दर्शकों और हिन्दी सिनेमा के दिवानों के लिए एक बेहतरीन तोहफा पेश किया है. आज देशभक्ति पर बनी फिल्म शेरशाह को OTT प्लेटफॉर्म पर रीलीज किया गया है.

  • 2401
  • 0

15 अगस्त के इस मौके पर बॉलीवुड  इंडस्ट्री ने  अपने दर्शकों और हिन्दी सिनेमा के दिवानों  के लिए एक बेहतरीन तोहफा पेश किया है. आज देशभक्ति पर बनी फिल्म शेरशाह को OTT प्लेटफॉर्म पर रीलीज किया गया है. फिल्म परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ के ऊपर फिल्माई गई है. देश भक्ति की ये मूवी दर्शकों के रॉगटें खड़े करने वाली साबित हुई है.

फिल्म शेरशाह को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. यहां तक की इस फिल्म को देखकर कैप्टन बत्रा के परिवार की आंखे नम हो गई हैं. इस फिल्म ने बत्रा परिवार को बेटे की बहादूरी और शहादत को याद कर रोने पर मजबूर कर दिया है.  वहीं  दर्शकों ने भी इस फिल्म को 4.8 स्टार रेटिंग से नवाज़ा है. जिसका मतलब लोगों को ये  फिल्म किसी  मास्टरपीस से कम नहीं लगी. इस फिल्म के निर्माता साउथ फिल्मों के बहुत बड़े डायरेक्टर रह चुके विशनूवर्धन हैं. ये इनकी पहली हिंदी फिल्म है जो फैन्स के मुताबिक काफी सरहनीय है.    

इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा निभाते हुए नजर आ रहे है. जिनहोंने इस किरदार को लोगों के दिलों तक बखूबी पहुंचाया है. फिल्म में उनकी पार्टनर कियारा अडवाणी हैं जो विक्रम बत्रा की पत्नी का रोल अदा करती हुईं नज़र आ रहीं हैं. इस फिल्म को रीलीज हुए  कुछ ही घंटे हुए हैं लोकिन इस फिल्म का फैन्स में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.    

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT