शिल्पा और सिद्धार्थ ने जोखिम में डाली अपनी जान, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग कर रहे हैं.

  • 515
  • 0

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग कर रहे हैं. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में रोहित ने अपने फैंस के साथ शूट की एक झलक शेयर की. इस बीटीएस वीडियो में शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​डायरेक्टर रोहित शेट्टी के इशारे पर काम करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में रोहित शेट्टी भारी कैमरे के साथ हवा में लटके हुए हैं और शॉट तैयार होने पर सिद्धार्थ और शिल्पा अपनी हरकत बोलते ही गुंडों से भिड़ जाते हैं. इस फाइटिंग सीन में मारपीट के साथ-साथ खतरनाक तोड़फोड़ भी देखने को मिल रही है. रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, फुल देसी हिंदुस्तान एक्शन. आपको बता दें कि पहली बार सिद्धार्थ और रोहित एक साथ कम कर रहे हैं.


आपको बता दें कि वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और शिल्पा शेट्टी के अलावा विवेक ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं. निर्देशक रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश हैं. कहानी रोहित शेट्टी, अनुषा नंदकुमार और संदीप साकेत ने लिखी है. यह रोहित शेट्टी की ओटीटी पर पहली सीरीज है. उनके साथ शिल्पा और सिद्धार्थ भी इस सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. रोहित के पुलिस जगत में अब तक सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी फिल्में शामिल हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT