शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

शिल्पा शेट्टी का यह पोस्ट लोगों द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है. वहीं ये पोस्ट पंसद होने के साथ-साथ काफी वायरल हो रहा है.

  • 1481
  • 0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति  राज कुंद्रा अभी सुर्खियों में बने हुए है. राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात को अश्लील फिल्मे बनाने और उन्हें ऐप्स पर शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गया था जिसके बाद शिल्पा ने एक भी पोस्ट किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म  पर शेयर नहीं किया था. लेकिन अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने इंटाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है  जिसमें उन्होंने एक किताब के पेज की तस्वीर दिखाई है और जेम्स थर्बर की बातों पर ध्यान जताया है. शिल्पा का यह पोस्ट लोगों द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है और वायरल भी हो रहा है. 


शिल्पा ने अपनी पति की गिरफ़्तारी के बाद अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है , वही बीती रात उन्होंने उस पोस्ट के जरिये लोगो को बताया की 'गुस्से में पीछे मुड़कर नहीं देखे , या डर में आगे बड़े, लेकिन जागरूकता में'.  इस पोस्ट में आगे लिखा है 'हम गुस्से में उन लोगो को देखते है जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की  है,जो दुर्भाग्य हमने सहन किया है. हम इस संभावना के डर से आगे देखते है की हम अपनी नौकरी खो सकते है, एक बीमारी का अनुबंध कर सकते है, या किसी प्रियजन की मृत्यु को सहना. हमे जिस इंसान पर रहने की आवश्यकता है, वह यही है, अभी- जो हो रहा है क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है की क्या है. 

किताब में आगे लिखा है की - 'में गहरी सांस लेता हूं. यह जानते हुए की मैं ज़िंदा रहने के लिए भाग्यशाली हूं. मैं अतीत में चुनोतियों के सामना कर चूका हूँ और भविष्य में चुनोतियों से बचूंगा. आज मुझे अपने जीवन से विचलित करने की कोई ज़रूरत नहीं है. शिल्पा की इस पोस्ट से यह साफ़ जाहिर होता है कि भविष्य में आने वाली चुनोतियों के लिए तैयार है और आगे भी  वह डट के सामना करेंगी.              

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT