खच्चर की सवारी करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कई दिनों से मुश्किलों के घेरे में है. परेशानियों के बादलों ने उन्हें पूरी तरह से घेरा हुआ हैं. ऐसे में अब वो जम्मू-कश्मीर में वैष्णों देवी मंदिर में माता के दर्शन करने पहुंची हैं.

  • 1739
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कई दिनों से मुश्किलों के घेरे में है. परेशानियों के बादलों ने उन्हें पूरी तरह से घेरा हुआ हैं. ऐसे में अब वो जम्मू-कश्मीर में वैष्णों देवी मंदिर में माता के दर्शन करने पहुंची हैं. दरअसल शिल्पा शेट्टी के एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें शिल्पा  शेट्टी एक खच्चर की सवारी करती नज़र आईं. आपको बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के मामले में पुलिस हिरासत में है. जिनकी रिहाई होना नामुमकिन सा नज़र आ रहा हैं . ऐसे में शिल्पा खुद को बेहद अकेला महसूस कर रही हैं.

देखें वीडियो


स्ट्रोंग वुमेन

अपनी फैमिली को हसबैंड के बिना वो अकेले संभाल रही हैं और हर साल की तरह शिल्पा इस साल भी गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश को अपने घर लेकर आईं. भले ही इस पूरे मामले में गलती राज कंदरा की है लेकिन उसका भुगतान एक्ट्रेस को भी करना पड़ रहा है. पति की इस घिनौनी हरकत ने शिल्पा की सार्वजनिक छवि को भी खराब कर दिया है. लेकिन ये बात भी हमें माननी होगी शिल्पा एक बेहद स्ट्रोंग वुमेन है. पति के जेल में होनें के बावजूद भी शिल्पा अपनी बाकी ज़िम्मेदारियों से पीछे नहीं हटी हैं. वो राज कुंद्रा की गैरमौजूदगी में बखूबी एक सिंगल मदर को रोल अदा कर रही हैं. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT