सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज, शोक में डूबा हुआ है पूरा परिवार

सिद्धार्थ शुक्ला के शव का गुरुवार शाम कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार आज (3 सितंबर) किया जाएगा.

  • 1860
  • 0

जिंदगी में कब क्या हो जाएं कुछ कहा नहीं जा सकता, न जाने कब किसी इंसान का आखिरी पल बन जाए इस बात का अंदाजा कोई भी नहीं लगा सकता है. इस बात का जीता जागता उदाहरण आप सभी को कल देखने को मिला. जहां एक हफ्ते पहले जिस एक्टर को लोगों  ने टीवी पर देखा अब वह दुनिया को अलविदा कह  चुका है. वहीं बालिका वधू से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. परिवार के इकलौते बेटे के अचानक दुनिया से चले जाने के बाद मां रीता शुक्ला बेहोश हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के शव का गुरुवार शाम कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार आज (3 सितंबर) किया जाएगा.

आज सुबह 11 बजे परिवार को मिलेगा शव

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि गुरुवार शाम तक उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा लेकिन पोस्टमार्टम और पुलिस जांच में देरी के कारण ऐसा नहीं हो सका. गुरुवार को उसके शव का पोस्टमॉर्टम 4 घंटे तक चला. 5 डॉक्टरों की टीम ने अभिनेता के शव का पोस्टमार्टम किया. पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी कर ली गई है. सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे उनके परिजनों को सौंपा जाएगा.

अंतिम संस्कार से पहले ब्रह्माकुमारी में होगी पूजा-पाठ

आपको बता दें कि  शुक्रवार को सिद्धार्थ का पार्थिक शरीर पहले जुहू स्थित ब्रह्माकुमारी ऑफिस जाएगा. वहां उनकी आत्मा की शांति के लिए पूजा-पाठ किया जाएगा. फिर वहां से उनकी डेड बॉडी को घर ले जाया जाएगा. यही नहीं उनकी मां रीता शुक्ला ब्रह्माकुमारी संस्थान के साथ लंबे  समय से जुड़ी हुई हैं. यहीं कारण रहा कि पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ शुक्ला का भी ब्रह्माकुमारी  संस्थान से जुड़ाव हो गया था. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT