सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा दावा, कहा- बेटे की हत्या के पीछे कुछ सिंगर्स और राजनीतिक लोगों का हाथ

सिद्दू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने इस बात का दावा किया है कि जो लोग उनके बेटे की हत्या के जिम्मेदार है उन सबके नाम को लोगों के सामने लेकर आएंगे।

  • 385
  • 0

पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के 80 दिन गुजर जाने के बाद उनके पिता बलकार सिंह ने एक बड़ा दावा किया है, जिसे सुनकर इस वक्त हर कोई हैरान है। उन्होंने अपने बेटे की हत्या के पीछे कुछ सिंगर्स और राजनीतिक लोगों का हाथ बताया है। इसके अलावा वो जल्दी इसका खुलासा करने वाले हैं। सिद्धू मूसेवाला के घर रविवार के दिन हजारों की संख्या में लोग मिलने पहुंचे थे। इस मौके पर ही लोगों को संबोधित करते हुए सिंगर के पतिा ने कहा कि उनके बेटे की इसीलिए हत्या कर दी गई थी क्योंकि उसने बहुत कम समय में बहुत तरक्की हासिल कर ली थी।

इसके अलावा सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने आगे कहा कि उनके बेटे की हत्या के लिए जिम्मेदार कुछ सिंगर्स भी हैं, जोकि ये नहीं चाहते थे कि सिद्धू अच्छा गाए। लेकिन उनके बेटे की हत्या करवाने वाले अब कभी भी तरक्की नहीं करेंगे। सिंगर के पिता ने आगे कहा कि एक ग्रुप ने सिद्धू मूसेवाला के गाने को लेकर सभी को गुमराह करने का काम किया है। इतना ही नहीं सरकार को भी इसको लेकर गुमराह करने की साजिश रची है। जैसा कि एक सिद्धू ने एक गाने में कहा था कि जो लोग अपनी घरवाली को संभाल नहीं सकते, वो मुझे सलाह देते हैं। लेकिन इस बात का बिल्कुल गलत मतलब निकाला गया।

जो लोग घर पर मौजूद थे उनसे सिद्धू के पिता ने कहा कि कुछ वक्त में ही मिली शोहरत के चलते कुछ लोग यह चाहते थे कि सिद्धू जो भी करे, वह उनके जरिए करें। लेकिन वह जितनी देर रहा खुद के दम पर रहा और मेरी भी जितनी भी जिंदगी है, इसी तरह से जीऊंगा। सिंगर के पिता ने ये भी बताया कि जब सिद्धू कनाडा पढ़ने के लिए गए थे। उस वक्त कुछ गलत लोग उनके साथ जुड़कर उनका फायदा उठाने की ताक में थे। साथ ही उन्होंने कहा कि वो उन सबके नाम सामने रखेंगे जोकि उनके बेटे की मौत के जिम्मेदार हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT