सिंगर जुबिन नौटियाल हुए दुर्घटना ग्रस्त, पसली और सिर पर लगी गहरी चोट

जुबिन नौटियाल को इस दुर्घटना के बाद दाहिने हाथ का ऑपरेशन करवाना पडे़गा। आखिरी बार सिंगर को योहानी के साथ लॉन्च के दौरान देखा गया था।

  • 331
  • 0

अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल एक दुर्घटना में घायल हो गए हैं। उन्हें इसके बाद मुंबई के अस्पाल में ले जाया गया। दरअसल बील्डिंग की सीढी से गिरने के बाद सिंगर की कोहनी, पसलियां टूट गई और उनके सिह पर भी चोट आई है। हाल ही में जुबिन नौटियाल का नया गाना तू सामने आए रिलीज हुआ है। इस गाने को उन्होंने श्रीलंका की सिंगर योहानी के साथ गाया है।



सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो जुबिन नौटियाल को इस दुर्घटना के बाद दाहिने हाथ का ऑपरेशन करवाना पडे़गा। आखिरी बार सिंगर को योहानी के साथ लॉन्च के दौरान देखा गया था। बता दें कि जुबिन ने खुद को एक सिंगर के तौर पर इंडस्ट्री में काफी मेहनत से स्टैब्लिश किया है। उन्होंने कई हिट गाने गाए जिनमें सेरातां लम्बियां, लुट गए, हमनवा मेरे, तुम ही आना, बेवफा तेरा मासूम चेहरा जैसे सुपरहिट गाने मौजूद हैं। 


वहीं, इससे पहले जुबिन नौटियाल उस वक्त चर्चा में आ थे जब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों ने #ArrestJubinNautyal ट्रेंड करवाना शुरू कर दिया था। लोग सिंगर से इसीलिए नजर थे क्योंकि उनका अपकमिंग शो में यूएस में होता था और इसका ऑर्गेनाइजर पर खालिस्तानी होने के आरोप लग रहे थे। लोग इसी के चलते गुससे में थे और लोगों ने सिंगर को भी अरेस्ट करने की अपील कर दी थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें एंटी नेशनल तक कहने लग गए थे। लेकिन इस विवाद पर जुबिन का कहना था कि उन्हें इस बारे में पहले से कुछ भी पता नहीं था। उनकी मां काफी सदमे में हैं मेरा पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT