दुनिया को अलविदा कह गई सोफिया लियोनी, छोटी उम्र में हुआ निधन

इंडस्ट्री में एंटरटेनमेंट के कई सितारों के निधन के बाद से फिल्मी दुनिया में मातम सा छाया हुआ है। वहीं, इसी बीच फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन हो गया है वह 26 साल की अभिनेत्री थी।

सोफिया
  • 86
  • 0

इंडस्ट्री में एंटरटेनमेंट के कई सितारों के निधन के बाद से फिल्मी दुनिया में मातम सा छाया हुआ है। वहीं, इसी बीच फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन हो गया है वह 26 साल की अभिनेत्री थी। एक्ट्रेस के पिता ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बेटी के निधन की जानकारी दी है। इसके अलावा पिता का कहना है कि, सोफिया कुछ दिन पहले अपने अपार्टमेंट में बेहोश हो गई थी। बेटी के निधन से उनकी मां टूट चुकी है, वही परिवार और दोस्तों को गहरा सदमा लगा है।

पिता ने दी निधन की जानकारी

बता दें कि, एक्ट्रेस अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई। इतना ही नहीं सोफिया के पिता ने GoFundMe पर एक स्टेटमेंट में यह कहा है कि, "बेटी के निधन की खबर सुनने के साथ ही परिवार वालों में अशांति फैली हुई है। सोफिया की मां और परिवार इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि अब सोफिया हमारे बीच नहीं है। मुझे बड़े ही दुख के साथ बेटी के निधन की खबर शेयर करनी पड़ रही है। जिस तरह से सोफिया की अचानक मौत हुई है इससे पूरा परिवार और दोस्त अंदर से टूट गया है।"

बेहोशी में पाई गई सोफिया

सूत्रों के मुताबिक, सोफिया के पिता का यह कहना है कि, "1 मार्च को सोफिया अपने अपार्टमेंट में बेहोश मिली थीं। सोफिया को परिवार ने लंबे समय तक नहीं देखा था जैसे ही निधन की सूचना मिली वह अपार्टमेंट पहुंचे। स्थानीय पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है। पिता ने यह भी बताया है कि, बेटी को घूमने का बेहद शौक था वह हमेशा अपने आसपास के लोगों को खुश रखने के तरीके ढूंढती थी"।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT