फिल्म पृथ्वीराज का गाना हुआ रिलीज, जंग के मैदान में उतरे खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का पहला गाना हरी हर रिलीज हो गया है. वहीं इस गाने के रिलीज की जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

  • 547
  • 0

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है. हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे देखकर फैंस बेहद खुश है. ट्रेलर के बाद अब फिल्म का पहला गाना हरी हर रिलीज हो गया है.

यह भी पढ़ें:आज भारत में मोटोरोला ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन

अक्षय ने सोशल मीडिया पर गाना किया शेयर

आपको बता दें कि, बॉलिवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस गाने के रिलीज होने की जानकारी साझा की है. इस फिल्म के गाने में जंग के मैदान के साथ पृथ्वीराज और राजकुमारी संयोगिता के विवाह का पूरा दृष्य दिखाया गया है. पृथ्वीराज के गाने हरी हर को कुछ ही देर में 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में आदर्श शिंदे ने अपनी आवाज दी है, वहीं लीरिक्स वरुण ग्रोवर के हैं. हरी हर फिल्म का पहला गाना है जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें:'द कपिल शर्मा' शो ले रहा ब्रेक, पूरी टीम अमेरिका जाने की तैयारी में जुटी

फिल्म के प्रमोशन में जुटे खिलाड़ी कुमार

सूत्रों के अनुसार, फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे. वहीं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म में आपको 1191 और 1192 में हुए पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन युद्ध को भी दिखाया जाएगा. 'हरी हर' गाने में भी इस युद्ध की झलक देखने को मिल रही है. फिल्म का निर्देशन डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. सिनेमाघरों में 'पृथ्वीराज' 3 जून को रिलीज होने जा रही है. इस समय अक्षय कुमार जमकर इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT