आज भारत में मोटोरोला ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन

फीचर्स की बात करें तो Motorola Edge 30 सिर्फ 6.79mm पतला है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह इसे दुनिया का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन बनाता है.

  • 722
  • 0

मोटोरोला ने आज भारत में मोटोरोला एज 30 स्मार्टफोन लॉन्च किया. यह स्मार्टफोन की मोटो एज 30 श्रृंखला में शामिल हो जाता है, जिसमें मोटोरोला एज 30 प्रो शामिल है जिसे इस साल फरवरी में भारत में 49,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. फोन सिर्फ 6.79mm मोटा है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह इसे दुनिया का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन बनाता है. यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 778G+ सिस्टम-ऑन-चिप के साथ लॉन्च होने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन भी है.

ये भी पढें:- 'द कपिल शर्मा' शो ले रहा ब्रेक, पूरी टीम अमेरिका जाने की तैयारी में जुटी

फीचर्स की बात करें तो Motorola Edge 30 सिर्फ 6.79mm पतला है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह इसे दुनिया का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन बनाता है. इसका वजन सिर्फ 155 ग्राम है, जो मोटोरोला का कहना है कि यह भारत का सबसे हल्का 5G स्मार्टफोन है.

ये भी पढें:- ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट का बड़ा फैसला, 17 मई तक सर्वे पूरा करने का दिया आदेश दिया

कैमरे की बात करें तो मोटोरोला एज 30 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर है जो मैक्रो शॉट्स और डेप्थ सेंसर को कैप्चर करने में भी सक्षम है. रियर कैमरा सेटअप में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन, एचडीआर 10 और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमताओं के लिए सपोर्ट भी है. आगे की तरफ, फोन में कंपनी की क्वाड-पिक्सेल तकनीक के साथ 32-मेगापिक्सल का कैमरा है.

बैटरी की बात करें तो फोन में 4,020mAh की बैटरी है जो 33W TurboPower चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है. अन्य विशेषताओं में डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर, 13 5जी बैंड के लिए सपोर्ट और वाईफाई 6ई शामिल हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT