सोनी राजदान ने बेटी आलिया को बताई ये खास बातें, बोली मैं भी एक मां हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में बनी हैं. उन्होंने 6 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया. रणबीर कपूर और आलिया के माता-पिता बनने से उनका परिवार काफी खुश है.

  • 296
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में बनी हैं. उन्होंने 6 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया. रणबीर कपूर और आलिया के माता-पिता बनने से उनका परिवार काफी खुश है. आलिया मां बनने के बाद हॉस्पिटल से घर लौट चुकी हैं. इस बीच, आलिया की मां सोनी राजदान ने मुंबई में फिल्म 'उचाई' की स्क्रीनिंग के दौरान पहली बार अपनी बेटी और पोती के बारे में बात की है.

मां बनने के बाद टिप्स

सोनी राजदान ने पपराज़ी और पत्रकारों के सामने कहा कि उनकी पोती प्रकृति की देन है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो आलिया को मां बनने के बाद टिप्स दे रही हैं. जब सोनी राजदान से पूछा गया कि क्या वह आलिया को कोई टिप्स दे रही हैं तो उन्होंने जवाब दिया, ''हां, वह बहुत टिप्स देता रहता है. मैं मां हूं, टिप्स कैसे नहीं दूंगी? ढेर सारे टिप्स दिए.

सोनी राजदान ने पोती के बारे में कहा

इसके साथ ही सोनी राजदान ने पोती के बारे में कहा, 'आप कह सकते हैं कि यह एक दान है, आशीर्वाद है, प्रकृति का उपहार है. हम बहुत खुश और आभारी हैं कि सब कुछ ठीक रहा. बच्चा अच्छा है और माँ भी अच्छी है. सभी सुरक्षित हैं. ये सारा डर तब होता है जब किसी के बच्चे का जन्म होने वाला हो. हमने दुआ की है कि सब कुछ ठीक हो जाए। सब ठीक हो और हम बहुत खुश हैं.

रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती

बता दें कि आलिया भट्ट को डिलीवरी से एक दिन पहले मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया. उस वक्त उनके साथ पति रणबीर कपूर भी थे. आलिया ने डिलीवरी के कुछ देर बाद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने मां बनने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT