साउथ के एक्टर कैकला सत्यनारायण का 87 साल की उम्र में हुआ निधन, कई बीमारियों से थे पीड़ित

एक्टर कैकला सत्यनारायाण को तेलुगु सिनेमा का बहुत बड़ा स्टार माना जाता था। उन्होंने अपने करियर में 750 से ज्यादा फिल्में की थी। वह महेश बाबू से लेकर एनटीआर और यश के साथ भी काम कर चुके हैं।

  • 465
  • 0

एक बड़ी खबर इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री के एक्टर कैकला सत्यनारायण का 23 दिसंबर की सुबह हैदराबाद में मौजूद उनके घर पर निधन हो गया है। एक्टर ने जिस वक्त अपनी आखिरी सांसे ली वो 87 साल के व्यक्ति थे। एक्टर पीछे काफी वक्त से सेहत से जुड़ी परेशानी से गुजर रहे थे। जैसे ही एक्टर के निधन की जानकारी सामने आई वैसे ही पूरी इंडस्ट्री सदमे में चली गई। कल एक्टर का अंतिम संस्कार महाप्रस्थानाम में किया जाएगा।

वामशी और शेखर ने एक्टचर कैकला सत्यनारायण के निधन की जानकारी देते हुए ट्विटर हैंडल पर लिखा- , 'दिग्गज अभिनेता कैकला सत्यनारायण गारू का निधन हो गया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैकला सत्यनारायण ने 1960 में नागेश्वरम्मा से शादी की थी औऱ उनके दो बेटी औऱ दो बेटे हुए थे। एक्टर के जाने से आज तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है।

साउथ के बहुत बड़े स्टार हैं कैकला सत्यनारायाण

एक्टर कैकला सत्यनारायाण को तेलुगु सिनेमा का बहुत बड़ा स्टार माना जाता था। उन्होंने अपने करियर में 750 से ज्यादा फिल्में की थी।  वह महेश बाबू से लेकर एनटीआर और यश के साथ भी काम कर चुके हैं। वह अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी थे। उन्हें तेलुगु की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ भी प्रस्तुत की थी। इसके अलावा एक्टर को पिछले साल भी सांस फूलने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी। एक्टर की मौत पर कई सारे दिग्गज स्टार्स दुख जताते हुए दिखाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT