बिग बॉस 16 में तहलका मचाने वाली श्रीजिता डे असली जिंदगी में है ऐसी? जल्द रचाएंगी शादी

एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने बिग बॉस 16 में धमाकेदार एंट्री मारी है। उन्होंने 2001 से अपने एक्टिंग करियर को शुरु किया था। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म टशन में काम किया था।

  • 1086
  • 0

सीरियल कसौटी जिंदगी की से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने बिग बॉस 16 में धमाकेदार एंट्री मारी है। उन्होंने 2001 से अपने एक्टिंग करियर को शुरु किया था। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म टशन में काम किया था। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में उन्होंने फिर से टीवी पर वापस लौटने का फैसला किया। 


इस सीरियल से श्रीजिता डे को मिली सफलता


एक्ट्रेस श्रीजिता डे को टीवी सीरियल उतरन से सफलता हाथ लगी थई। वो इस सीरियल में लीड रोल निभा रही थीं। सीरियल में उन्होंने मुक्त का रोल निभाया। ये सीरियल एक तरह से उनका टर्निंट पाइंट साबित रहा। इसके अलावा उन्होंने ये जादू है जिन का, कोई लौट के आया है, नजर जैसे सीरियल्स में काम किया। 


मास मीडिया में नहीं एक्टिंग करियर में बनाया करियर


एक्ट्रेस का जन्म 19 जुलाई 1989 को पश्चिम बंगाल के हल्दिया में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद रुइया कॉलेज से मास मीडिया की पढ़ाई की थी। उन्होंने मास मीडिया में अपना करियर बनाने की बजाए एक्टिंग के स्तर पर बनाया।


जर्मन मंगेतर माइकन बीपी से करेंगी सगाई 


एक्ट्रेस श्रीजिता डे अपने जर्मन मंगेतर माइकन बीपी के साथ जल्दी शादी करने वाली है। दोनों ने पिछले साल सगाई की थी और उम्मीद है जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। 2020 में उन्होंने शादी का प्लान बनाया था, लेकिन कोरोना के चलते ये चीज कैंसिल हो गई।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT