Akshay Kumar और Tiger Shroff के मंच पर फेंके गए जूते चप्पल!

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जोकि ईद के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उसके प्रमोशन में जोरो-शोरो से लगे है।

Akshay Kumar और Tiger Shroff!
  • 90
  • 0

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म बड़े मिया छोटे मिया जोकि ईद के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उसके प्रमोशन में जोरो-शोरो से लगे है।  यह इस साल आश्रय कुमार की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के दोनों सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नवाब के शहर लखनऊ पहुंचे थे. लेकिन वहां की जनता को स्टार्स का प्रमोशन करने का तरीका पसंद नहीं आया और वे वहां से चली गईं

आपको बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लखनऊ पहुंचे थे। जहां उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ वहां पहुंची. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जहां अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टंट कर जनता का मनोरंजन कर रहे थे।

तभी अचानक भारी भीड़ के कारण पुलिस के लिए भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया. जिसके चलते भीड़ को नियंत्रित करने और माहौल को शांत रखने के लिए पुलिस को वहां मौजूद लोगों पर लाठीचार्ज करना पड़ा। जिसके बाद वहां मौजूद जनता ने भी कोई भाव नहीं दिखाया और वह इतनी गुस्से में आ गईं कि उन्होंने फिल्म की कास्ट यानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर जूते-चप्पल बरसाने शुरू कर दिए.

जिसके बाद मौजूदा हालात को काबू करने के लिए पुलिस को सख्त रुख अपनाना पड़ा और कुछ देर बाद पुलिस ने वहां के हालात पर काबू पा लिया.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, इस मामले पर SHO ठाकुरगंज का कहना है कि दर्शकों ने खुशी-खुशी चप्पल उछाल दी और किसी पर नहीं फेंकी. SHO ठाकुरगंज श्रीकांत राय ने बताया कि लखनऊ में पहली बार कलाकारों द्वारा इस तरह का लाइव स्टंट किया गया है. वहां दर्शकों की इतनी भारी भीड़ थी कि उसे नियंत्रित करना मुश्किल हो रहा था. पहले से ही व्यवस्था कर ली गई थी. लेकिन, एक्टर्स के आने के बाद और भी ज्यादा भीड़ जुटने लगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जनता चप्पल फेंकती नजर आ रही है. लेकिन लोगों ने खुशी-खुशी इस चप्पल को हवा में उछाल दिया. किसी की हत्या के इरादे से नहीं. न ही किसी की ओर से कोई शिकायत दर्ज करायी गयी है. जिलाधिकारी खुद मौके पर पहुंचे थे, वहां भारी भीड़ थी. भीड़ को नियंत्रित करने का हरसंभव प्रयास किया गया. आख़िरकार फ़िल्म का प्रमोशन सफलतापूर्वक हो गया। किसी को कोई परेशानी नहीं हुई.

बताया जा रहा है कि पथराव की यह घटना तय सीमा के बाहर हुई. इसलिए अंदर चल रहे प्रमोशनल इवेंट में कोई रुकावट नहीं आई।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बड़े मियां छोटे मियां कास्ट अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार था और अब इस ईद पर फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT