उर्फी जावेद का टॉपलेस वीडियो देखकर भड़के सुधांशु पांडे, ऐसा था रिएक्शन

सोशल मीडिया सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड और यूनिक आउटफिट्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में 'अनुपमा' के वनराज उर्फ ​​सुधांशु पांडे ने उर्फी जावेद के टॉपलेस लुक पर गुस्सा जताया था.

  • 572
  • 0

सोशल मीडिया सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड और यूनिक आउटफिट्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस वजह से कई बार उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी करना पड़ता है. उनके बोल्ड लुक्स को लेकर सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज ने भी नाराजगी जताई है. हाल ही में 'अनुपमा' के वनराज उर्फ ​​सुधांशु पांडे ने उर्फी जावेद के टॉपलेस लुक पर गुस्सा जताया था. अब इस पर उर्फी जावेद का रिएक्शन सामने आया है.


उर्फी जावेद ने बिना टॉप का लहंगा

दरअसल, दिवाली के मौके पर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बिना टॉप का लहंगा पहना और लड्डू खाते नजर आ रही हैं. उनके लुक को देखकर सुधांशु पांडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए अपने लुक को भयानक बताया. सुधांशु ने कहा था कि, वह उर्फी को फॉलो नहीं करते हैं, लेकिन यह भयानक नजारा हर दिन मीडिया को देखना पड़ता है. उन्होंने उर्फी जावेद के लुक को प्रमोट करने पर मीडिया पर नाराजगी जताई थी.

सुधांशु पांडे के रिएक्शन

अब उर्फी जावेद ने उन पर सुधांशु पांडे के रिएक्शन की खिंचाई की है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक आर्टिकल शेयर किया और लिखा, सुधांशु पांडे, आपको इसे पढ़ना चाहिए. आपको अपने पाखंड और दोहरे मापदंड के बारे में पता होना चाहिए. उर्फी यहीं नहीं रुके उन्होंने एक इंस्टा पोस्ट में लिखा, द आइरन, अनुपमा महिला सशक्तिकरण के बारे में एक शो है, जहां एक महिला महिलाओं के लिए समाज द्वारा निर्धारित सभी 'मानदंडों' को तोड़ रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT