शर्म से लाल हुई सनी लियोनी, हनी सिंह ने कही ये बात

सनी लियोन और सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह साल 2014 में रागिनी एमएमएस 2 के मीडिया प्रमोशन के दौरान मंच पर एक साथ आए थे. हनी सिंह भी उन दिनों अपनी लोकप्रियता के चरम पर थे.

  • 546
  • 0

सनी लियोन और सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह साल 2014 में रागिनी एमएमएस 2 के मीडिया प्रमोशन के दौरान मंच पर एक साथ आए थे. हनी सिंह भी उन दिनों अपनी लोकप्रियता के चरम पर थे. मुंबई में हुए इस प्रमोशन इवेंट में सनी लियोनी और हनी सिंह को एक साथ देखकर सैकड़ों लोगों ने जमकर धुनाई की. आए दिन दोनों की तस्वीरें ली जा रही थी. कार्यक्रम में हनी सिंह ने सबसे पहले वोडका की चार बोतलें गाईं, जिस पर सभी झूम उठे. सनी भी इस गाने पर स्टेज पर थिरकती रहीं.

इसके बाद मीडिया और सितारों के बीच बातचीत का दौर शुरू हो गया. तमाम विवादों के बाद यो यो हनी सिंह ने सनी लियोन को देखकर कुछ ऐसा कह दिया कि उनका चेहरा लाल हो गया और वह शरमा गईं. हनी सिंह ने सनी लियोन की तारीफ करते हुए कहा कि मैं सनी का बहुत बड़ा फैन हूं और मैंने उनकी अब तक की सभी फिल्में देखी हैं. यह सुनते ही जोर-जोर से शोर मच गया क्योंकि तब तक सनी बॉलीवुड में दो गिनती की फिल्में कर चुकी थीं. जिस्म 2 और जैकपॉट. हर कोई यही सोच रहा था कि जब सनी ने बॉलीवुड में सिर्फ दो ही फिल्में की हैं तो हनी सिंह का 'साड़ी की साड़ी' फिल्मों से क्या मतलब है.

ये तो सभी जानते थे कि सनी अमेरिका की एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से आई हैं. सनी लियोन ने शरमाया लेकिन फिर माइक हाथ में लेकर मामले को संभाला. सनी ने कहा कि मैं हनी सिंह को जितना जानता हूं, उसके आधार पर कह सकता हूं कि वह एक पक्के सज्जन व्यक्ति हैं. सनी ने कहा कि मैं भी हनी का बहुत बड़ा फैन हूं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT