Sushmita Sen B'day: इंस्टाग्राम पर करती हैं सिर्फ इसी इंसान को फॉलो, 15 साल छोटे लड़के से लगा बैठी दिल

अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज 45 साल की पूरी हो चुकी हैंं। उन्होंने इतने सालों में काफी कुछ हासिल किया है। आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े खास पलों के बारे में यहां।

  • 2436
  • 0

खूबसूरती की सही परिभाषा की बात की जाए तो वो बाहरी नहीं आंतरिक रुप से होती है। इसका मतलब ये कि चेहरे की चमक तो वक्त के साथ-साथ फीकी होती चली जाती है, लेकिन एक अच्छे और समझदार व्यक्ति की पहचान कभी धुंधली नहीं होती है। बॉलीवुड में वैसे बहुत कम ऐसे इंसान देखने को मिले हैंं जिनमें इस तरह की खूबियों हैं। उन्हीं में से एक हैंं अभिनेत्री सुष्मिता सेन। वो बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ काफी बड़े दिल वाली इंसान हैं। आज ही के दिन 19 नवंबर को हैदराबाद में उनका जन्म हुआ था। अभिनेत्री 45 साल की पूरी हो चुकी हैंं। उन्होंने इतने सालों में काफी कुछ हासिल किया है। आइए उनके फैंस को हम बताने जा रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़े खास पलों के बारे में यहां।

- 18 साल की उम्र में जीता भारत की पहली मिस यूनिवर्स का खिताब, ऊंचा किया देश का नाम।

- फाइनल मुकाबले में जो गाउन पहना था उसे लोकल ट्रेलर और उनकी मां ने डिजाइन किया था, मोजे से बने थे हाथों के ग्लव्स।

- ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ऐश्वर्या राय को हरा कर जीता मिस इंडिया का खिताब, फिर 1994 मेंं सुष्मिता बनी मिस यूनिवर्स और ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड।

- 25 साल की उम्र में गोद ली थी पहली बेटी, इसके कुछ साल बाद दूसरी बेटी को लिया गोद। उनकी प्यारी बेटियों के नाम रेने और एलिशा है।

- 1997 मेंं डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन नहीं मिली सफलता।

- फिल्म सिर्फ तुम के दिलबर गाने से लुटी वाहवाही, फैंस के दिलों को धडकन का किया काम।

- फिल्म बीवी नंबर वन में निभाया शानदार रोल , पहली हिट फिल्म के लिए मिला फिल्म फेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब।

- लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं अभिनेत्री, रणदीप हुड्डा और पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम समेत 10 लोगों से जुड़ चुका है नाम।

- सुष्मिता सेन अपने से 15 साल छोटे मॉडल  रोहमन शॉल को कर रही हैं डेट, इंस्टाग्राम पर केवल उन्हेंं ही कर रही है फॉलो।

- बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि सुष्मिता सेन ने पत्रकारिता में डिग्री हासिल की हुई है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT