'जेठालाल' की एक फोटो शेयर करने पर स्पैनिश जर्निलस्ट की बढ़ी पॉपुलैरिटी, बढ़े 200 फॉलोअर्स

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कैरेटर जेठालाल की एक तस्वीर शेयर करने के बाद एक स्पैनिश जर्निलस्ट इतना फेमस हो गया कि उसके 200 फॉलोअर्स बढ़ गए. यहां देखिए कौन सी है वो तस्वीर.

  • 1495
  • 0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्ध है. शो टीआरपी के मामले में सबसे आगे चलते हुए लोगों का दिल जीत रहा है. इस शो का हर कैरेक्टर लोगों के दिलों पर राज करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस शो को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है. इस शो का सबसे जबरदस्त कैरेक्टर जेठालाल है. 

जेठालाल की पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस चीज से लगा सकते हैं कि जेठालाल की एक फोटो शेयर करने पर एक स्पैनिश जर्नलिस्ट के ट्विटर पर 200 फॉलोअर्स बढ़ गए हैं.  खुद इस बात की जानकारी स्पैनिश चैस जर्नलिस्ट David Llada ने अपने ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने लिखा कि जेठालाल को एक बार मेशन करने पर अचानक से मेरे 200 फॉलोअर्स बढ़ गए हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल हुआ ये था कि 21 नवंबर को आर्मेनिया के एक चैस प्लेयर Levon Aronian ने जेठालाल का प्रिंटेड शर्ट में एक फोटो अपने फोटो के साथ कोलाज बनाकर शेयर की थी. सबसे खास बात ये है कि Levon Aronian ने भी जेठालाल की शर्ट को कॉपी करते हुए कलरफुल प्रिंटेड शर्ट पहनी है. उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर जेठालाल संग यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में इस बात का जिक्र किया कि लोग मुझसे पूछते हैं कि जब में खेलता हूं तो मेरी गर्लफ्रेंड क्या करती है? मेरे फोटोज के साथ मीम बनाने का काम और क्या...?


Levon Aronian के इंस्टाग्राम पोस्ट को स्पैनिश जर्निलस्ट और चैस प्रमोटर David Llada ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा कि जेठालाल ने ज्यादा अच्छी तरह से पहनी है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT