Choreographer-Director: फराह खान हुई कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर जताया हैरानी

एंटरटेनमेंट जगत की जानी मानी कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फराह को हाल ही में ज़ी टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो में जज की भूमिका निभाते हुए देखा गया था

  • 1115
  • 0

एंटरटेनमेंट जगत की जानी मानी कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फराह को हाल ही में ज़ी टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो में जज की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. फराह कुछ और रियलिटी शो की शूटिंग में भी मौजूद थीं. कुछ दिनों पहले फराह अपनी दोस्त शिल्पा शेट्टी के डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' के सेट पर शूटिंग करती नजर आई थीं.

उन्होंने अमिताभ बच्चन के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 13 का एक स्पेशल एपिसोड भी शूट किया है। 'मैं हूं ना' की डायरेक्टर फराह खान ने सेट पर सभी को बताया है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसलिए शो से जुड़े सभी लोगों को सावधान रहना चाहिए. फराह ने इंस्टा पोस्ट पर हैरानी जताते हुए कहा कि उन्होंने कोरोना के दोनों डोज ले लिए हैं, यह भी नहीं पता कि यह पॉजिटिव कैसे हो गया. फराह ने सुझाव दिया है कि उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच की जाए और सतर्क रहें.

इसी कॉमेडी शो के अपकमिंग एपिसोड में फराह खान की जगह सिंगर मीका सिंह जज के तौर पर नजर आएंगे. फराह फिलहाल कोरोना वायरस के चलते कुछ समय के लिए शूटिंग से दूर रहेंगी. फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी, कोरियोग्राफर गीता कपूर और शो होस्ट ऋत्विक धनजानी, परितोष त्रिपाठी के साथ 'सुपर डांसर 4' के सेट से एक वीडियो साझा किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT