पुष्पा राज का भोजपुरी में क्रेज, सिंगर ने बनाया गाना

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का क्रेज देश के कोने-कोने में देखने को मिल रहा है. फिल्म रिलीज के करीब एक महीने बाद भी फिल्म की शोहरत लोगों से कम होने का नाम नहीं ले रही है.

  • 1845
  • 0

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का क्रेज देश के कोने-कोने में देखने को मिल रहा है. फिल्म रिलीज के करीब एक महीने बाद भी फिल्म की शोहरत लोगों से कम होने का नाम नहीं ले रही है. इस फिल्म के गाने के साथ-साथ इस फिल्म के डायलॉग्स भी खूब हिट हुए थे. इस फिल्म के 'श्रीवल्ली' और 'ओ अंतव' गाने पहले ही काफी लोकप्रिय हो चुके हैं. इस पर काफी रील वीडियो भी बन रहे हैं. वहीं इसका डायलॉग 'पुष्पा, पुष्पराज, मैं झुकेगा नहीं' भी हर दिन और भी मशहूर हो रहा है. इस डायलॉग पर अब एक भोजपुरी गाना भी बन गया है. गाने को भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड ने गाया है. इस गाने (मैं झुकेगा नहीं) के रिलीज होने के बाद से यह इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने में गोलू ने भी बेहद फ्लोरल अंदाज में अपना परिचय दिया है. इस गाने में वह बार-बार वही डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं.

गायक गोलू गोल्ड ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के मशहूर डायलॉग 'पुष्पा राज झुनेगा नहीं' पर गाना बनाया है. इसे उन्होंने पूरे भोजपुरी अंदाज में गाया है. इस गाने में उनके साथ नेहा राज भी हैं. इस गाने में गोलू ने एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त डांस किया है और पुष्पा के साथ स्वैग दिखाया है. दोनों के बीच कई बोल्ड सीन भी हैं. इस वजह से इस गाने को ज्यादा देखा गया है. इस गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. कई इंटीमेट सीन और बोल्ड सीन जिनमें इन्हें फिल्माया गया है. भोजपुरी गाने का बीट डांस इस होली पर होने वाला है ये गाना खूब पॉपुलैरिटी बटोरने वाला है.


होली से एक महीने पहले रिलीज हुआ ये गाना: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाने को भी होली की तर्ज पर बनाया गया है. भोजपुरी में होली गानों का चलन अभी से देखने को मिल रहा है. लेकिन पुष्पा का स्वैग इस गाने में डालकर बनाया गया है. होली को अभी एक महीना बाकी है लेकिन ये गाना रिलीज हो चुका है. इस गाने की चर्चा और भी बढ़ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की पुष्पा साउथ की फिल्म है, लेकिन हर जगह इसका जलवा है. न केवल हिंदी में बल्कि अन्य भाषाओं के सिनेमा में भी इसके ऊपर वीडियो बनाए गए हैं. ये वीडियो भी पॉपुलर हो रहे हैं. यह फिल्म साउथ की सबसे सफल फिल्मों में से एक है जो हिंदी भाषा में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही है. पुष्पा का दूसरा पार्ट भी आने वाला है, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT