आज शादी के सात फेरों में बंध जाएंगे दीपक चाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान एमएस धोनी और भारतीय टीम के मौजूदा बल्लेबाज विराट कोहली भी इस शादी समारोह में शामिल हो सकते हैं.

  • 685
  • 0

भारतीय टीम के 29 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक चाहर बुधवार को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों कपल फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में सात फेरे लेंगे. इससे पहले मंगलवार को मेहंदी और संगीत की रस्म पूरी हुई. शादी समारोह में दीपक चाहर और जया के परिवार वालों के अलावा उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी शामिल होंगे. 

इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान एमएस धोनी और भारतीय टीम के मौजूदा बल्लेबाज विराट कोहली भी इस शादी समारोह में शामिल हो सकते हैं. शाम के करीब से होटल परिसर में शादी का कार्यक्रम शुरू हो जाएगा. इस क्यूट कपल के लिए शहर के मशहूर सुधीर बैंड को बुक किया गया है. आगरा की विशेष चाट के अलावा मेहमानों को हाथरस की राबड़ी, अवधी, मुगलई, पंजाबी, दक्षिण भारतीय व्यंजनों का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा.

आईपीएल 2022 में बल्लेबाजों को अपनी उंगली पर थिरकाने वाले राशिद खान इस भारतीय युवा बल्लेबाज से डरते हैं, खुद किया खुलासा. आपको बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन में दीपक ने जया को बीच स्टेडियम में प्रपोज किया था. इसके अलावा हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल के 15वें सीजन में वह चोट के कारण भाग नहीं ले पाए थे. दीपक की गैरमौजूदगी का नतीजा यह रहा कि इस साल चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन काफी खराब रहा और वह लीग मैचों से बाहर हो गए.

आईपीएल के 15वें सीजन के लिए सीएसके की टीम ने चाहर को इस बार 14 करोड़ रुपये की बड़ी रकम में खरीदा था और अपने बेड़े में शामिल किया था, लेकिन चोट के कारण वह अपनी टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल सके. दिव्यांग के घर उनकी इच्छा पूरी करने पहुंचे एमएस धोनी, छोटी बच्ची ने बताया पूरा किस्सा, देखें वीडियो और तस्वीरें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT