फिल्म भेड़िया ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, आज के दिन हुई तगड़ी कमाई

वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 25 नवंबर को रिलीज हुई यह फिल्म लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है.

  • 582
  • 0

वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 25 नवंबर को रिलीज हुई यह फिल्म लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है. आइए जानते हैं 'भेड़िया' ने अब तक टिकट खिड़की पर कितना बटोर लिया है.

भेड़िया का तीसरे दिन का कलेक्शन

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.47 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म ने हिंदी में 7.37 करोड़ और तेलुगु में 10 लाख का बिजनेस किया था. वहीं, शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया है. फिल्म ने दूसरे दिन 9.57 करोड़ का बिजनेस किया. अब भेड़िया का तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 11 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ पहले वीकेंड पर फिल्म की कमाई 28.05 करोड़ हो गई है.

अब तक का कलेक्शन

बता दें कि इस फिल्म को करीब 60 करोड़ के बजट में बनाया गया है, जिससे इसका अब तक का कलेक्शन संतोषजनक माना जा सकता है. अगर ये फिल्म मंडे टेस्ट में भी पूरे मार्क्स के साथ पास हो जाती है तो इसके हिट होने के चांस काफी बढ़ जाएंगे. फिल्म में वरुण के अलावा कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल ने भी अहम भूमिका निभाई है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद वरुण 'बावल' में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर भी हैं. दूसरी ओर, कृति सनोन की बात करें तो, अभिनेत्री अगली बार सुपरस्टार प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में दिखाई देंगी. बड़े बजट की इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT