पहली फिल्म हुई थी हिट, पर इंडस्ट्री में ये सितारे हुए फ्लॉप

बॉलीवुड में कई कलाकार एक्टिंग में करियर बनाने के लिए इस इंडस्ट्री में कदम रखते हैं. लेकिन कुछ ही लोग ऐसे होते हैं जिन्हें सफलता का स्वाद चखने को मिलता है.

  • 325
  • 0

बॉलीवुड में कई कलाकार एक्टिंग में करियर बनाने के लिए इस इंडस्ट्री में कदम रखते हैं. लेकिन कुछ ही लोग ऐसे होते हैं जिन्हें सफलता का स्वाद चखने को मिलता है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से धूम मचा दी थी, लेकिन उसके बाद उनका करियर बुरी तरह फ्लॉप हो गया.

इमरान खान

इमरान खान को उनके मामा आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले लॉन्च किया था. इस फिल्म का नाम था 'जाने तू या जाने ना' फिल्म का निर्देशन अब्बास टायरवाला ने किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. हालांकि इसके बाद रिलीज हुई उनकी ज्यादातर फिल्में टिकट खिड़की पर ही खत्म हो गईं. फिलहाल इमरान लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं.

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद अमीषा गदर एक प्रेम कथा में भी नजर आई थी. ये फिल्म भी जबरदस्त हिट साबित हुई थी. हालांकि इसके बाद उनके करियर का ग्राफ नीचे गिरता चला गया.

राहुल रॉय

फिल्म 'आशिकी' से राहुल रॉय रातों-रात सुपरस्टार बन गए. इस फिल्म के बाद एक्टर के पास कई फिल्मों के ऑफर आने लगे. हालांकि वह फिर से आशिकी का कमाल नहीं दिखा पाए और उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT
©2023 Instafeed