'बधाई दो' की आई नई रिलीज डेट, अब इस दिन देंगे दोनों दर्शकों को बधाई

फिल्म बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं.यह फिल्म आयुष्मान खुराना की बधाई हो का सीक्वल है. बधाई अब प्यार के महीने में दो सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

  • 627
  • 0

फिल्म बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं.यह फिल्म आयुष्मान खुराना की बधाई हो का सीक्वल है. पहले यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होनी थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है. इस बात की जानकारी फिल्म के मेकर्स और स्टार कास्ट ने दी है.उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है, लव की नई डेट आ गई है.बधाई अब प्यार के महीने में दो सिनेमाघरों में रिलीज होगी.फिल्म की नई रिलीज डेट 4 फरवरी है. हम आपके लिए इस पारिवारिक मनोरंजन को बड़े पर्दे पर लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं.जल्द ही मिलते हैं, अब फिल्म को लेकर उत्साहित फैंस को फिल्म देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.


सामाजिक मुद्दों पर हैं ये फिल्म

निर्देशक ने यह भी कहा कि इस फिल्म के माध्यम से हम एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे को दिखाना चाहते हैं.लेकिन अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.बात बस इतनी है कि बधाई दो एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है.इसमें कई रंग और नाटक हैं. वहीं बधाई दो में, भूमि एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभाती है जो देश में हैंडबॉल के खेल को एक अलग पहचान देना चाहता है.राजकुमार वहां एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT