फिल्म गुड बाय का ट्रेलर हुआ रिलीज, इमोशन से भरपूर है पूरी फिल्म

फैंस अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'अलविदा' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के सभी पोस्टर सामने आ चुके हैं और अब 'अलविदा' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

  • 611
  • 0

फैंस अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'अलविदा' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के सभी पोस्टर सामने आ चुके हैं और अब 'अलविदा' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में दोनों पीढ़ियों के बीच का फासला देखा जा रहा है. कुल मिलाकर यह एक कंप्लीट फैमिली ड्रामा फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर को शुरू से अंत तक बांधे रखता है.


रश्मिका मंदाना फिल्म 'अलविदा' में अमिताभ बच्चन की बेटी की भूमिका निभा रही है. दोनों के बीच विचारों की लड़ाई देखने को मिल रही है. खुद को आत्मनिर्भर बनाने के लिए वह घर से दूर चली जाती है और दो दिन बाद जब लौटती है तो उसके सामने मां गायत्री उर्फ ​​नीना गुट्टा का अर्थ होता है. बीमारी के कारण रश्मिका ने अपनी मां को खो दिया.

गायत्री जी का अंतिम संस्कार

पिता सभी रीति-रिवाजों के साथ गायत्री जी का अंतिम संस्कार करते हैं, लेकिन यहां भी वह अपने बच्चों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते. यहां विचारों की लड़ाई भी देखने को मिलती है. दोनों बेटे बहू और बेटी ने मां को विदाई दी. हालांकि ज्यादातर पारिवारिक फिल्मों में आपको केवल सुखद अंत ही देखने को मिलता है, तो चिंता न करें, नीना गुप्ता के जाने के बाद भी यह फिल्म आपको हंसते-हंसते लोटपोट कर देगी. फिल्म में आपको कॉमेडी, नोकझोंक और इमोशन का भरपूर मसाला देखने को मिलेगा.

रश्मिका मंदाना का बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें कि 'अलविदा' में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 'गुड बाई' का निर्देशन विकास बहल ने किया है, जबकि एकता कपूर इस फिल्म को विकास के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही है. साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. 'अलविदा' जीवन, परिवार और रिश्तों पर आधारित एक दिल को छू लेने वाली कहानी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT