एक दूजे के हुए राहुल-दिशा, जयमाल का वीडियो हो रहा वायरल

सिंगर और 'बिग बॉस 14' के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार की शादी की रस्मों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

  • 2076
  • 0

सिंगर और 'बिग बॉस 14' के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार की शादी की रस्मों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं और राहुल भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं. शादी के फंक्शन के इस वीडियो में राहुल घुटने के बल बैठकर उन्हें अंगूठी पहनाए नजर आ रहे हैं.




इस वीडियो में शादी से ठीक पहले राहुल और दिशा स्टेज पर नजर आ रहे हैं. दुल्हन की ड्रेस में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में राहुल दिशा की अंगूठी पहने नजर आ रहे हैं.हालांकि यहां उन्होंने अपना महत्वाकांक्षी अंदाज भी दिखाया और दिशा के सामने घुटने टेक दिए। दिशा भी राहुल को अंगूठी पहनाती नजर आ रही हैं.




इसके बाद दोनों जयमल को एक दूसरे के गले में डालते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं और घरवाले कपल पर फूल बरसाते नजर आ रहे हैं. इससे पहले हल्दी सेरेमनी में दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. हल्दी सेरेमनी में राहुल और दिशा ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ खूब मस्ती की. सोशल मीडिया पर दिशा की मेहंदी सेरेमनी की कई खूबसूरत झलकियां भी देखने को मिलीं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT