करीना कपूर को लेकर ट्विटर पर हुआ बवाल, लोगों ने कहा- #BoycottKareenaKhan

अलौकिक देसाई की आने वाली फिल्म में करीना कपूर खान द्वारा सीता का किरदार निभाने की अटकलें तेज हो गई हैं. फिल्म को हिंदू महाकाव्य, रामायण का बॉलीवुड मनोरंजन कहा जाता है. अ

  • 1261
  • 0

अलौकिक देसाई की आने वाली फिल्म में करीना कपूर खान द्वारा सीता का किरदार निभाने की अटकलें तेज हो गई हैं. फिल्म को हिंदू महाकाव्य, रामायण का बॉलीवुड मनोरंजन कहा जाता है. अब, ताजा रिपोर्टें सामने आई हैं जिसमें दावा किया गया है कि अभिनेत्री ने भूमिका निभाने के लिए एक बड़ी राशि की मांग की है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'जब वी मेट स्टार' ने कथित तौर पर इस भूमिका के लिए अपनी फीस में बढ़ोतरी की और इस प्रोजेक्ट के लिए 12 करोड़ रुपये मांगे.

यह खबर नेटिज़न्स को अच्छी नहीं लगी.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि करीना फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए बहुत अधिक पूछकर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही हैं और इसे 'मानवता के खिलाफ' कहा. ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड कर रहा है और यूजर्स एक्ट्रेस की खिंचाई कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया, 'याद रखें कि जिस तरह से उन्होंने अहंकार से जनता को जवाब दिया था कि यह आप बेवकूफ हैं जो हमें स्टार बनाते हैं, मेरी फिल्में मत देखो, मुझे परवाह नहीं है। आइए ऐसे अयोग्य लोगों को न देखें. पौराणिक फिल्म में उनका किरदार निभाना घृणित है #BoycottKareenaKhan।” एक अन्य ने कहा, “यह भूमिका एक ऐसी अभिनेत्री द्वारा नहीं निभाई जा सकती जो हिंदू भगवानों का सम्मान नहीं करती है. #BoycottKareenaKhan. “वह माता सीता की भूमिका निभाने के लायक नहीं है! तो हम सिर्फ #BoycottKareenaKhan!” एक और ट्वीट पढ़ता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT