ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म में अधूरे सीन्स को पूरा करेंगें ये अभिनेता; इस साल हो जाएगी रिलीज़

फिल्म निर्माताओं और परेश रावल ने ऋषि कपूर को सम्मान और श्रद्धांजलि देने के लिए ही उनके जन्मदिन पर फिल्म को रिलीज करने का निर्णय लिया है।

  • 1245
  • 0
हाल ही में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की याद में उनकी आखिरी फिल्म `शर्माजी नमकीन` को उनके जन्मदिन 4 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म `शर्माजी नमकीन` दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की भूमिका में  परेश रावल ने भूमिका निभाने पर अपनी सहमति व्यक्त कर दी है, बता दें कि ये फिल्म 2021 में रिलीज़ के लिए निर्धारित है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जैसे कि फिल्म की शूटिंग अभी भी लटकी हुई है, निर्माता इस साल दिग्गज अभिनेता की पिछली फिल्म को उनके प्रशंसकों 
 के लिए उनके जन्मदिन 4 सितंबर को श्रद्धांजलि के रूप में पेश करने का प्रयास कर रहे हैं।

अधूरी फिल्म को पूरा करने के लिए वरिष्ठ अभिनेता परेश रावल ने बाकि बची हुई फिल्म में ऋषि कपूर की भूमिका निभाने और सीन्स को शूट करने के लिए सहमति व्यक्त कर दी है। आपको बता दें कि फिल्म निर्माताओं और परेश रावल ने ऋषि कपूर को सम्मान और श्रद्धांजलि देने के लिए ही उनके जन्मदिन पर फिल्म को रिलीज करने का निर्णय लिया है।

मैकफफिन पिक्चर्स के सहयोग से फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा किया जा रहा है। डेब्यूटेंट हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित ये फिल्म जिसका नाम है शर्माजी नमकीन, यह एक 60 वर्षीय व्यक्ति के प्यार की एक हल्की-फुल्की कहानी को दर्शाती है।

निर्माताओं और `शर्माजी नमकीन` की टीम 2021 की रिलीज़ की योजना के साथ जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार कर चुकी है। दिग्गज स्टार परेश रावल को एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन के बचे हुए हिस्से को शूट करने के लिए दिया गया है।

इस फिल्म में अभिनेत्री जूही चावला भी हैं, जिन्होंने 1990 में कपूर के साथ बोल राधा बोल, ईना मीना डीका और दारार जैसी फिल्मों में काम किया था। साथ ही इनकी जोड़ी को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

डेब्यूटेंट फिल्म निर्माता हितेश भाटिया फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा कास्टिंग निर्देशक-फिल्म निर्माता हनी त्रेहन और अभिषेक चौबे के बैनर तले निर्मित मैकफफिन पिक्चर्स के साथ मिलकर बनाया गया है।

आपको बता दें कि ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लंबी लड़ाई लड़ने के बाद 67 साल की उम्र में पिछले साल 30 अप्रैल को मुंबई में ऋषि कपूर का निधन हो गया था। तब तक ऋषि कपूर इस फिल्म की आखिरी शूटिंग कर चुके थे इसलिए ये फिल्म उनकी आखिरी फिल्म है। इस फिल्म के जरिये आप एक बार फिर अभिनेता ऋषि कपूर को एक बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते हुए देख सकेंगें।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT