‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आने वाली इस एक्ट्रेस ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, अब फिल्मों में करना चाहती है काम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए लाखों दिलों पर राज करने वाली लता सभरवाल ने हाल ही में घोषणा की है कि वह अब टीवी सीरियल्स में काम नहीं करेंगी।

  • 17918
  • 0

टीवी सीरियल में नजर आने वाली एक्ट्रेस लता सभरवाल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की  घोषणा की हैं कि वह अब टीवी इंडस्ट्री को छोड़ रही हैं। जिसकी वजह से उनके तमाम फैंस को झटका लगा हैं। आपको बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए लाखों दिलों पर राज करने वाली लता सभरवाल ने हाल ही में घोषणा की कि वह अब टीवी सीरियल्स में काम नहीं करेंगी।

अब फिल्मों में करना चाहती है काम 


लता सभरवाल ने  इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि वह अब वेब सीरीज, फिल्मों और कैमियो में काम करना चाहती हैं। जिस पर लता सभरवाल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा होने के लिए शुक्रिया डेली सोप्स। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है कि 'मैं औपचारिक रूप से घोषणा कर रही हूं कि मैंने डेली सोप में काम करना छोड़ दिया है लेकिन मैं अब वेब फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं।

लोगों ने खूब पसंद किया था ये किरदार

आपको बता दें कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लता सभरवाल को एक्ट्रेस हिना खान की मां के रूप में देखा गया था। यही नहीं लता सभरवाल को राजश्री विशम्भरनाथ माहेश्वरी के किरदार में काफी पसंद किया गया था। जिसमें लोगों ने एक्ट्रेस और शो दोनों को बहुत पसंद किया। यही नहीं यह शो आज भी आता है और इसको आते हुए 12 साल हो गए हैं। इसके अलावा लता सभरवाल ने टीवी शो स्पिन-ऑफ 'ये रिश्ता है प्यार के' में भी काम किया है।

लता सभरवाल ने किया इन सीरियल्स और फिल्मों में काम

लता सभरवाल टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अपने ब्लॉग्स के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर लाइफस्टाइल से जुड़े टिप्स शेयर करती रहती हैं। यही नहीं उन्हें कई लोग फॉलो भी करते हैं। साल 1999 में लता सभरवाल ने टीवी में काम करना शुरू किया था जिसमें उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा 'वो रहने वाली महलों की', 'कोई अपना सा' जैसे सीरियल्स में काम किया है। इतना ही नहीं लता सभरवाल ने 'विवाह', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों में काम किया है।

LEAVE A REPLY

POST COMMENT