सतीश कौशिक की मौत से जुड़ी ये बड़ी जानकारी आई सामने, दिल्ली पुलिस को फार्महाउस से मिली दवाएं

दिल्ली पुलिस ने उस जगह से कुछ 'दवाएं' बरामद की हैं, जहां सतीश कौशिक ठहरे हुए थे। उन्होंने पार्टी की पूरी गेस्ट लिस्ट भी निकाल ली है और आगे की पूछताछ जारी है।

  • 211
  • 0

एक्टर-राइटर-निर्देशक सतीश कौशिक के असामयिक निधन से पूरा बॉलीवुड अभी भी सदमे में है, जिनका 9 मार्च को गुरुग्राम में कथित दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। जावेद-फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, तन्वी आज़मी, अली फज़ल-ऋचा चड्ढा और कई अन्य लोगों के साथ मुंबई में अपनी मृत्यु से ठीक दो दिन पहले होली मनाने वाले एक्टर ने अगले दिन अपने कुछ दोस्तों के साथ दिल्ली के लिए उड़ान भरी। बताया जाता है कि सतीश एक जाने-माने उद्योगपति के फार्म हाउस में ठहरे हुए थे, तभी होली के जश्न के दौरान उन्हें बेचैनी होने लगी। उन्हें गुरुग्राम के एक प्रमुख अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अब, रिपोर्टों के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने उस जगह से कुछ 'दवाएं' बरामद की हैं, जहां वह ठहरे हुए थे। उन्होंने पार्टी की पूरी गेस्ट लिस्ट भी निकाल ली है और आगे की पूछताछ जारी है। हालांकि, अधिकारी यह निर्धारित करने के लिए विस्तृत ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं कि वास्तव में अभिनेता की अचानक मौत का कारण क्या था? उसी दिन अभिनेता का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें अनुपम खेर, रणबीर कपूर, सलमान खान, अर्जुन कपूर, पंकज त्रिपाठी और अन्य लोगों सहित कई दोस्तों और परिवार ने उन्हें विदाई दी।

अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

गुरुवार को पहले एक ट्वीट में अनुपम खेर ने कहा था कि वह सतीश कौशिक की मौत के बारे में सुनकर शॉक हैं। उन्होंने ट्विटर पर दोनों की एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की। अनुपम ने इसके साथ लिखा था, 'मैं जानता हूं कि मौत आखिरी सच्चाई है लेकिन मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे अपने सबसे अच्छे दोस्त सतीश कौशिक के बारे में ऐसा लिखना पड़ेगा। दोस्ती के 45 साल पूरे होने पर अचानक फुल स्टॉप। जिंदगी कभी नहीं आएगी।' तुम्हारे बिना वही रहो सतीश! ओम शांति।"

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT