थॉर 4 ने तीन दिन मे हिंदी में कमाए 13 करोड़, वैश्विक स्तर पर 100 मिलियन डॉलर के पार

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का नवीनतम बिग-टिकट एडवेंचर थोर, लव एंड थंडर बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमा रहा है. फिल्म गुरुवार को भारत में रिलीज हुई और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 30 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

  • 560
  • 0

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का नवीनतम बिग-टिकट एडवेंचर थोर, लव एंड थंडर बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमा रहा है. फिल्म गुरुवार को भारत में रिलीज हुई और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 30 करोड़ रुपये कमा चुकी है. क्रिस हेम्सवर्थ-स्टारर कुछ अन्य क्षेत्रों में भी जल्दी रिलीज़ हुई, जबकि यह शुक्रवार को उत्तरी अमेरिका में रिलीज़ हुई. चौंका देने वाली रिलीज के बावजूद, यह पहले ही विश्व स्तर पर $ 100 मिलियन को पार कर चुकी है.

शनिवार को 40 फीसदी की छलांग

शनिवार को सभी दफ्तरों में छुट्टी होने के कारण फिल्म 'थॉर : लव एंड थंडर' ने बॉक्स ऑफिस की कमाई में पिछले दिन के मुकाबले करीब 40 फीसदी का उछाल दर्ज किया है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म 'थॉर : लव एंड थंडर' शनिवार को करीब 16 करोड़ रुपये का बिजनेस करती नजर आ रही है. रविवार दोपहर तक फिल्म के फाइनल आंकड़े आने की उम्मीद है और उसके बाद ही यह स्पष्ट होगा कि फिल्म ने भाषा के हिसाब से कितनी कमाई की है. इसी के साथ फिल्म की पहले तीन दिनों की कमाई अब तक करीब 46.15 करोड़ रुपये के करीब देखी जा रही है.

रविवार दोपहर को मिले आंकड़ों के मुताबिक फिल्म 'थॉर : लव एंड थंडर' ने शनिवार को कुल करीब 15.70 करोड़ रुपये का शुद्ध कलेक्शन किया. फिल्म ने तीसरे दिन अंग्रेजी में 10.50 करोड़ रुपये, हिंदी में 4.5 करोड़ रुपये, तमिल में 40 लाख रुपये और तेलुगु में लगभग 30 लाख रुपये की कमाई की है. फिल्म ने पहले तीन दिनों में अब तक करीब 45.85 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT