नुसरत जहां ने कराया स्विमिंग पूल में जबरदस्त फोटोशूट, वीडियो देखिए फैंस हुए फिदा

इन दिनों कई विवादों में रहने वाली नुसरत जहां ने स्विमिंग पूल में लगाई आग, तस्वीरों में देखिए उनका कातिलाना अंदाज.

  • 1464
  • 0

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद नुसरत जहां पिछले कुछ समय से न केवल अपने अलग हुए पति निखिल जैन के साथ अपने अशांत संबंधों के लिए चर्चा में बनी हुई है, बल्कि अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने की वायरल तस्वीरों के चलते भी वो सुर्खियों में हैं.

भाजपा ने नुसरत जहां पर हाल ही में ये आरोप लगाया है कि उन्होंने संसद को गलत जानकारी दी है. जहां नुसरत की जिंदगी से जुड़ी हर चीज विवादों में घिरी हुई है, वहीं टीएमसी सांसद इससे परेशान होती हुई नहीं दिखाई दे रही हैं और अपने समय का सबसे ज्यादा मजा ले रही हैं.

यहां देखिए नुसरत जहां का शानदार वीडियो...


तस्वीरें शेयर कर धड़काए लोगों के दिल

नुसरत ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्विमिंग पूल में मजे लेते  हुए अपना एक वीडियो साझा किया है. काले और नीले रंग की कपड़े पहने, नुसरत को सेक्सी पोज करते हुए तस्वीरों में देखा जा सकता है, उसके चेहरे पर प्रेगनेंसी की चमक अलग से नजर आ रही है. 

किसी बात से नहीं पड़ता है फर्क

नुसरत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "नो रिस्क, नो स्टोरी", इस से यह साबित होता हैं कि नुसरत को कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उसकी शादी, अफेयर और प्रेग्नेंसी के बारे में लोग क्या बात करता है.

शादी को लेकर कही ये बात

नुसरत ने आधिकारिक बयान में पति निखिल से अलग होने की बात कही थी. अपने बयान में नुसरत ने कहा था कि उनकी शादी तुर्की के कानून के मुताबिक हुई  हैं इसलिए भारत में ये शादी मान्य नहीं हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT