टॉप मॉडल और नामी टीवी एक्ट्रेस सेक्स रैकेट में शामिल, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा

मुंबई में क्राइम ब्रांच की टीम ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ किया है. इस रैके्ट में पुलिस टीम ने एक टॉप मॉडल और नामी टीवी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है. दोनों महिलाएं 2 घंटे के 2 लाख रूपये चार्ज करती थीं.

  • 1530
  • 0

मुंबई में क्राइम ब्रांच की टीम ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ किया है. इस रैके्ट में पुलिस टीम ने एक टॉप मॉडल और नामी टीवी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है. दोनों महिलाएं 2 घंटे के 2 लाख रूपये चार्ज करती थीं. जांच टीम ने इस पूरे मामले में ये सेक्‍स रैकेट चलाने वाली ईशा खान नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है. वहीं क्राइम ब्रांच की टीम ने मॉडल और अभिनेत्री की गिरफ्तारी नहीं दिखाते हुए इसे रेस्‍क्‍यू बताया है.

दरअसल ये पूरा मामला मुंबई के जुहू के एक थ्री स्टार होटल का है. जहां मुकबीर से मिली सूचना को संज्ञान में लेते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी कर इस घिनोनी हरकत का पर्दा फाश किया है. वहीं सीनियर इंस्पेक्टर मनीष श्रीधनकर की जानकारी के मुताबिक, महिला दलाल ईशा खान ने बताया  कि वह इस सेक्स रैकेट को पिछले कई सालों से चला रही थी.

डीसीपी को मुकबीर ने जब ईशा खान के बारे में जानकारी दी, तो उन्होंने अपनी टीम को अलर्ट किया. टीम के मेंबर को Dummy कस्टमर बनाकर भेजा गया और 3-4 दिन तक बातचीत के बाद जुहू के होटल में मिलने की बात तय की जिसके बाद  पूरी प्लेनिंग कर क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को रंगे हाथ धरदबोचा.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT