Trending News: पठान की शूटिंग शाहरुख खान ने की शुरू, बाबा के ढाबे पर पहुंचे अपारशक्ति खुराना

देश, दुनिया और बॉलीवुड की दुनिया में काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है। जहां चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं, अपारशक्ति खुराना बाबा के ढाबे पहुंचे हैं।

  • 1861
  • 0

जहां एक तरफ लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान की ओर से विजन डॉक्यूमेंट जारी किया गया है। वहीं,  ड्रग्स एंगल में दीपेश सावंत ने एनसीबी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है।ऐसी ही देश, दुनिया  से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...

1. विजन डॉक्यूमेंट जारी कर चिराग का नीतीश पर निशाना

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान की ओर से विजन डॉक्यूमेंट लोगों के बीच जारी किया है। इसके जरिए उन्होंने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है। उन्होंने विजन डॉक्यूमेंट के जरिए कई बड़े वादे किए है। जैसे कि मेडिकल कॉलेज और इंजीनियरिंग कॉलेज बडे स्तर पर खोलने का निर्णय।

2. एकनाथ खड़से बीजेपी से हुए अलग, पार्टी से थे नाराज

महाराष्ट्र से बीजेपी के बड़े नेता एकनाथ खड़से अलग हो गए है। उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों की माने तो वह काफी समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे। उनका ये मानना है कि पार्टी का औचित्य नहीं है।

3. कोलकत्ता हाई कोर्ट का दुर्गा पूजा को लेकर बड़ा फैसला

कोलकत्ता हाई कोर्ट की ओर से एक बड़ा फैसला लिया गया है। पश्चिम बंगाल के अंदर दुर्गा पूजा के लिए जो पंडाल बनाए गए हैं। उनमेंं 45 लोगों को एक साथ जाने की इजाजत दी जाएगी। कोरोना वायरस के चलते इस चीज पर रोक लगी हुई थी। 

4. कराची में हुआ बड़ा बलास्ट, 3 लोगों की मौत

पाकिस्तान के कराची मेंं बहुत ही बड़ा बलास्ट हुआ है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 15 लोग इसमें घायल हो गए हैं। हादसा गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी में दो मंजिला बिल्डिंग में हुआ है। आसपास जीतनी भी बिल्डिंग्स थी। उन्होंने भी नुकसान पहुंचा है।

5. चीन की एजेंसियां को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

चीन की एजेंसियां टॉप दफ्तरों के अलावा प्रधानमंत्री कार्यालय पर सेंंध लगाने की कोशिश में थी। पिछले महीने दिल्ली के अंदर पकड़े गए चीनी जासूसी नेटवर्क से हुई पूछताछ में ये चीजें निकलकर आई है। इतना ही नहीं दलाई लामा के साथ- साथ भारत में लगाये गए सुरक्षा उपकरण पर भी चीन की नजर बनीं हुई थी।

6. ड्रग्स एंगल मेंं दीपेश ने एनसीबी के खिलाफ उठाया सख्त कदम

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल निकलकर आया था उसमें गिरफ्तार हुए दीपेश सावंत ने  अब एनसीबी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका को दायर करने का काम किया है। उन्होंने एनसीबी से 10 लाख रुपए की मुआवजे की मांग की है। इतना ही नहीं एनसीबी पर सुप्रीम कोर्ट के नियमों का उल्लंघन करने जैसा  आरोप भी लगाया है।

7. फिल्म याराना के हुए 25 साल पूरे, माधुरी ने शेयर की तस्वीरे

माधुरी दीक्षित की याराना को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने इससे जुड़ी यादें और तस्वीरे शेयर की है। एक तस्वीर में वो ऋषि कपूर के साथ दिखाई दी हैंं। तस्वीरों के जरिए वो फिल्म  के खूबसूरत यादों को  ताजा करती दिखी है।

8. पठान की शूटिंग शाहरुख खान ने की शुरू

एक्टर शाहरुख खान ने दो साल बाद किसी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का नाम है पठान। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी इस फिल्म में काम करते दिखेंगे। जॉन अब्राहम पहली बार शाहरुख के साथ काम करते दिखेंगे। नवबंर से इसकी शुरुआत होने वाली है।

9. बाबा के ढाबे पर पहुंचे अपारशक्ति, उठाया मटर पनीर का लुत्फ

 एक्टर अपारशक्ति खुराना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बाबा का ढाबा के पास नजर आ रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने उस वीडियो को शेयर किया है। एक तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है, जिसमें बुढे बाबा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने वहां जमकर मटर पनीर का लुत्फ उठाया।

10. सोशल मीडिया पर छाया अंकिता का ब्राइडल लुक

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वहीं अब ज्वैलरी इंडोर्समेंट  के लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया है। उसमें वो दुल्हन की ड्रेस पहने हुए दिखाई दी है। उन्हें व्हाइट  कलर की ब्राइडल ड्रेस मेंं देखा गया है। कमेंट्स सेक्शन मेंं लोगों उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT