अलीबाग के लिए निकली वरुण-नताशा की सवारी, शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में केवल 48 घंटे बचें है, वरुण धवन के भाई रोहित धवन, उनकी पत्नी और बेटी के साथ एक कार में जाते हुए देखा गया।

  • 1671
  • 0

आख़िरकार वरुण धवन अपनी दुल्हनिया नताशा दलाल से शादी करने के लिए अलीबाग के लिए निकल चुके हैं। इससे पहले, धवन और दलाल फ़ैमिली को एक नौका के ज़रिए से अलीबाग के लिए रवाना होती देखी गयी थी। डेविड धवन, उनकी पत्नी करुणा धवन, बेटे रोहित धवन और उनकी पत्नी जानवी धवन अलीबाग के लिए एक साथ रवाना हुए हैं। वहीं दूसरी ओर, दुल्हन नताशा अपने परिवार और दोस्तों के साथ घर छोड़ चुकी हैं। सभी तैयारियों के साथ, युगल 24 जनवरी, 2021 को अपने परिवार दोस्तों और रिश्तेदारों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है।


आपको बता दें कि वरुण और नताशा की शादी के फ़ंक्शन की शुरुआत आज रात संगीत समारोह के साथ होगी जिसके बाद कल एक और समारोह होगा।


शादी अलीबाग के द मेंशन हाउस में होगी, जहां वरुण और नताशा रविवार, 24 जनवरी को अपने करीबी लोगों की उपस्थिति में मन्नत का आदान-प्रदान करेंगे। कथित तौर पर COVID 19 मानदंडों को ध्यान में रखते हुए उचित सावधानी बरती गई है। यह बताया जा रहा है कि शादी समारोहों में मेहमानों की उपस्थिति महामारी के कारण सीमित होगी।


आपको बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में केवल 48 घंटे बचें है! वरुण धवन के भाई रोहित धवन, उनकी पत्नी और बेटी के साथ एक कार में जाते हुए देखा गया। जबकि, अभिनेता के पिता डेविड धवन और मम्मी करुणा धवन को उनके पीछे एक अलग कार में गये हैं।


जबकि अतिथि सूची को प्रतिबंधित कर दिया गया है, लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक़ अभिनेता के करीबी उद्योग मित्र जैसे करण जौहर और आलिया भट्ट शादी में भाग लेने वाले हैं।


वरुण धवन के इंडस्ट्री के दोस्त जिनमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान और आमिर खान आदि कुछ मेहमानों के शादी में शामिल होने की उम्मीद है। विला में मेहमानों के रुकने की व्यवस्था की गयी है। मेहमानों और परिवारों के लिए पाम कोर्ट, द कोव रूम और द स्काई डेक रूम बुक किया गया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT