VicKat Wedding: सलमान खान- रणबीर कपूर को नहीं किया शादी में इनवाइट

बॉलीवुड के सलमान खान और रणबीर कपूर को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में इन्वाइट नहीं किया जा रहा है. विक्की और कटरीना की शादी की खबरें चप्पे- चप्पे में आग की तरह फैल गई हैं. पिछले एक महीने से सबको दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. जानकारी के मुत

  • 1525
  • 0

बॉलीवुड के सलमान खान और रणबीर कपूर को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में इन्वाइट नहीं किया जा रहा है. विक्की और कटरीना की शादी की खबरें चप्पे- चप्पे में आग की तरह फैल गई हैं. पिछले एक महीने से सबको दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड की ये सीक्रेट जोड़ी राजस्थान में 9 दिसंबर को फेरे लेगी और 10 दिसंबर को रिसेप्शन होगा. ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की शादी को लेकर नई-नई खबरें सामने आती रहती हैं. कभी गेस्ट लिस्ट को लेकर तो कभी दोनों के वेडिंग फनक्शनस की डेट को लेकर.

ये भी पढ़ें- ओमीक्रोन से बचने के अचूक उपाय, जानना बेहद ज़रूरी

हाल-फिलहाल में रणबीर कपूर और सलमान खान के शादी ना अटेंड करने की खबर सामने आई है. इससे पहले ये भी सुना जा रहा था कि सलमान खान और उनके परिवार को कटरीना की तरफ से एक फॉर्मल इन्वाइट भेजा गया है और सलमान के साथ उनका परिवार और उनकी बहनें अर्पिता और अलवीरा भी कटरीना की शादी को अटेंड करने वाले हैं. लेकिन अर्पिता खान ने इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है.

शादी से खुश सलमान

सलमान की बहन अर्पिता खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अभी तक सलमान और उनके परिवार को कटरीना की शादी का न्यौता नहीं भेजा गया है और ना ही उनके परिवार में से कोई इस शादी में शामिल होगा. हालांकि ये बात भी सामने आई है कि सलमान खान कटरीना और विक्की कौशल की शादी से खुश हैं और उनके सुखी जीवन की कामना करते हैं.  



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT