गैंग्स ऑफ वासेपुर की शूटिंग के वक्त विक्की कौशल को जाना पड़ा जेल, अनुराग कश्यप का खुलासा

हाल ही में अनुराग कश्यप ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के 10 साल पुरे होने का जश्न द कपिल शर्मा शो में मनाया था। इस दौरान उनके साथ पंकज त्रिपाठी, पीयूष मिश्रा और मनोज बाजपेयी नजर आएं।

  • 370
  • 0

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक बेहद ही बड़ा खुलासा किया है, जिसकी उम्मीद हम सब में से किसी को भी नहीं थी। हाल ही में अनुराग कश्यप ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के 10 साल पुरे होने का जश्न द कपिल शर्मा शो में मनाया था। इस दौरान उनके साथ पंकज त्रिपाठी, पीयूष मिश्रा और मनोज बाजपेयी नजर आएं। इस फिल्म को दो हिस्सों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म के जरिए अनुराग कश्यप को अलग पहचान मिली थी।


शो के दौरान अनुराग कश्यप ने इस बात का खुलासा किया कि विक्की कौशल कैसे एक बार जेल पहुंच गए थे। उस वक्त पीयूष मिश्रा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अनुराग की फिल्मों के चालक दल के सदस्य गिरफ्तार होने से बचते हैं। उस वक्त वो चौंक जाते हैं। होस्ट कपिल शर्मा ने भी इस चीज का मतलब उनसे जानना चाहा। 

जेल गए थे विक्की कौशल


अनुराग कश्यप ने फिर बताया , “वासेपुर के दौरान, विक्की कौशल एक बार जेल गए थे … हम बिना अनुमति के शूटिंग करेंगे, और एक बार हम वास्तविक अवैध रेत खनन की शूटिंग कर रहे थे जो माफिया कर रहे थे। और विक्की पकड़ा गया. लेकिन 'हरामखोर' के डायरेक्टर श्लोक शर्मा ने विक्की को वन-अप कर दिया। वह दो बार जेल गए।'


आखिरी बार गोविंदा नाम मेरा में नजर आए थे विक्की कौशल


प्रोफेशनल वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की को आखिरी बार गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी। शशांक खेतान के निर्देशन में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी थीं। कौशल के पास अपनी किटी में कई सारे प्रोजेक्टस हैं, जिसमें सैम बहादुर, सारा अली खान के साथ एक अनाम लक्ष्मण उतेकर फिल्म और द इम्मोर्टल अश्वत्थामा शामिल हैं। इसके अलावा एक्टर विक्की कौशल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी पत्नी कैटरीना कैफ संग उनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT