विक्की-कैट के हनीमून का खुलासा, इस महाद्वीप में बिताएंगे 2 महीनें

गुरूवार की शाम शादी के बंधन में बंध चुका है तो अब कपल के हनीमून को लेकर तरह-तरह की खबरे सामने आ रही हैं. कुछ रिपोर्टस के मुताबिक विक्की और कैटरीना अपने हनीमून के लिए...

  • 1200
  • 0

पिछले कुछ समय से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शदाी की चर्चा पूरे सोशल मीडिया और इलेक्ट्रोंनिक मीडिया पर छाई हुई थी. अब जब कपल कल गुरूवार की शाम शादी के बंधन में बंध चुका है तो अब कपल के हनीमून को लेकर तरह-तरह की खबरे सामने आ रही हैं. कुछ रिपोर्टस के मुताबिक विक्की और कैटरीना अपने हनीमून के लिए यूरोप जाएंगे. इसके साथ ही ये भी सुना जा रहा है कि कपल का हनीमून एक या दो जगह तक ही सीमित नहीं रहेगा. विक्की और कैटरीना पूरे  महाद्वीप का उचित दौरा करेंगे. उम्मीद की जा रही है कि ये छुट्टी करीब 2 महीने तक चलेगी. वहीं ये भी बात सामने आई है कि हनीमून पर जाने से पहले कपल अपना पेंडिग वर्क पूरा करेंगे.

विक्की कौशल के दिमाग की उपज

जानकारी के मुताबिक इस हनीमून का प्लान विक्की कौशल के दिमाग की उपज है. विक्की ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और चांदनी जैसी फिल्मों में हीरो-हीरोइन को यूरोप के विदेशी इलाकों में लंबी छुट्टियां बिताते हुए देखा है. ऐसे में बॉलीवुड के इस थीम को रीक्रिएट करना उनका हमेशा से सपना रहा है. 

ये भी पढ़ें-  Vickat-Wedding : शादी की तस्वीरों को गोपनीय रखने का ड्रामा आखिर क्यों? देखें वायरल वेडिंग फोटोज़


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT