फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के सपोर्ट में उतरी विद्या बालन

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट का मामला उनके लिए बड़ा सिरदर्द साबित हो रहा है. सबसे पहले मुंबई में रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

  • 501
  • 0

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट का मामला उनके लिए बड़ा सिरदर्द साबित हो रहा है. सबसे पहले मुंबई में रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. बाद में मुंबई पुलिस ने भी रणवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. मामला कानूनी रूप लेने के साथ ही इंदौर में लोगों ने न्यूड फोटोशूट को अपना मानसिक दिवाला बताते हुए रणवीर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उनके लिए कपड़े दान करने का अभियान भी शुरू कर दिया.

विद्या बालन ने रणवीर सिंह के पक्ष में
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के बाद अब विद्या बालन ने भी इस पूरे मामले में रणवीर सिंह का साथ दिया है. मुंबई में एक्ट्रेस कुब्रा सैत के संस्मरणों से जुड़ी किताब 'ओपन बुक' के लॉन्च पर ताजा विवाद से जुड़े रणवीर सिंह के सवाल के जवाब में विद्या बालन ने रणवीर सिंह के पक्ष में अपनी राय रखी है.

रणवीर के न्यूड फोटोशूट
कुब्रा सैत की किताब के लॉन्च पर विद्या बालन से जब रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर हुए विवाद पर उनकी राय पूछने के लिए कहा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए बहुत हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, उन्होंने क्या गलत किया है? कभी कभी हम आपको भी करना चाहिए। आंखें मूंदने का मौका मिलता है. विद्या बालन ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर एक छोटा सा जवाब देकर वहीं अपनी बात खत्म की.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT