दर्शकों ने की वेब सीरीज़ 'द एम्पायर' को बॉयकॉट करने की मांग

हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ 'द एम्पायर' का लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया है. इस वेब सीरीज़ में एक्टर कुणाल कपूर एक योद्धा का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं.

  • 1143
  • 0

हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ 'द एम्पायर' का लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया है. इस वेब सीरीज़ में एक्टर कुणाल कपूर एक योद्धा का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. कुणाल कपूर की इस वेब सीरीज़ को दर्शक बॉयकॉट करने की डिमांड कर रहे हैं. द एम्पायर' एक इंडियन हिस्टोरीकल ड्रामा सीरीज़ है. जो disney hotstar पर रिलीज़ की गई है. ये सीरीज़ 2009 में लिखी गई एक नोवल 'एम्पायर ऑफ द मुगल' पर बेस्ड है. सीरीज़ के लगभग 8 एपिसोडस है और हर एपिसोड करीब 40- 50 मिनट तक का है.

#UninstallHotstar

आपको बता दें ये कहानी हिन्दुस्तान पर मुगल शासन शुरू करने वाले पहले बादशाह बाबर की है. वहीं लोगों ने इस सीरीज़ का जमकर विरोध करना शुरू कर दिया है. इस वक्त #UninstallHotstar ट्वीटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. कुणाल कपूर, डिनो मोरिया और शबाना आजमी इन सब बेहतरीन कलाकारों से सजी ये वेब सीरीज़ अब मुश्किल में आ गई है.

दर्शकों के विचार

दर्शकों का कहना है कि इस सीरीज़ में बाबर के किरदार को काफी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है. सीरीज़ में लाखों हिन्दुओं के हत्यारे मुगल शासक बाबर का महिमामंडन किया गया है जो सही नहीं है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT