विजय देवराकोंडा की बढ़ी मुश्किलें, लाइगर फिल्म पड़ी भारी

साउथ के जाने माने स्टार अभिनेता विजय देवरकोंडा को बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया है. ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें तलब किया है.

  • 469
  • 0

साउथ के जाने माने स्टार अभिनेता विजय देवरकोंडा को बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया है. ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें तलब किया है. इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर को भी समन भेजा गया था. खबरों की मानें तो ईडी को शिकायत मिली थी कि फिल्म में हवाला के पैसे समेत विदेशी फंडिंग का निवेश किया गया है. इस मामले में पुरी जगन्नाथ और चार्मी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

पैसों के बारे में पूछताछ

फिल्म 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे. इसका प्रचार-प्रसार भी उच्च स्तर पर किया गया. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. आईएएनएस के मुताबिक, सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि विजय देवराकोंडा से फिल्म के लिए किए गए निवेश और इसकी टीम को दिए गए पैसों के बारे में पूछताछ की जा रही है. इससे पहले ईडी के अधिकारियों ने 17 नवंबर को फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाध और अभिनेत्री से निर्माता बनी चार्मी कौर से भी पूछताछ की थी.

ईडी ने जांच शुरू कर दी

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर इस फिल्म की मेगा शूटिंग लास वेगास में हुई है. इस फिल्म में माइक टायसन ने भी कैमियो किया था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप रही. फिल्म का प्रमोशन तक बड़े स्तर पर किया गया था. कांग्रेस नेता बक्का जुडसन द्वारा फिल्म में संदिग्ध निवेश की शिकायत दर्ज कराने के बाद ईडी ने जांच शुरू कर दी है. बेक्का जुडसन ने शिकायत की कि राजनेताओं ने भी 'लाइगर' में पैसा लगाया था.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT