विक्रम वेधा का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की दिखीं दमदार एक्टिंग

विक्रम वेधा का धमाकेदार टीजर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान गजब की एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

  • 473
  • 0

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का धमाकेदार टीजर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से एक्टर ऋतिक रोशन का एक्शन अवतार फैंस को देखने को मिलने वाला है। वहीं, उनका साथ सैफ अली खान बेहद ही दमदार तरीके से देते हुए दिखाई दिए हैं। टीजर में गजब के डायलॉग्स का भी इस्तेमाल किया गया है। विक्रमे वेधा का टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 


तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान धमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के जरिए एक्टर ऋतिक रोशन फिर से तीन साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटते हुए दिखाई दे रहे हैं। विक्रम वेधा का जो 1.46 सेकेंड का टीजर है उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान फैंस के लिए ये एक बड़ी ट्रीट साबित हुई है। 



विक्रम वेधा के टीजर में दिखा एक्शन का जबरदस्त पैकेज


ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की इस फिल्म में दोनों पावरपैकड परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन दोनों के लुक की बात करें तो वो भी गजब के हैं। ऋतिक रोशन कुर्ते और सन ग्लासेस लगाए विलेन के किरदार में कहर ढा रहे हैं। वहीं, कड़क पुलिस वाले के अवतार में सैफ अली खान का लुक भी तारीफ के काबिल है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को देखकर आप तारीफ किए बिना नहीं रोक पाएंगे। फिल्म को लेकर पहले काफी बायकॉट चल रहा था लेकिन अब लगाता है कि ऐसा शायद ही कुछ हो पाए।


विक्रम वेधा के टीजर लॉन्च के मौके पर ऋतिक रोशन हुए थे नर्वेस


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा के टीजर लॉन्च के मौके पर ऋतिक रोशन काफी नर्वेस होते हुए दिखाई दिए थे। दरअसल ऐसा इसीलिए हुआ था क्योंकि कुछ दिनों पहले ऋतिक रोशन ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तारीफ की थी। फैंस को ये बात पसंद नहीं आई। उन्होंने सोशल मीडिया पर विक्रम वेधा बायकॉट को ट्रेंड करना  शुरू कर दिया।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT