विराट कोहली ने शेयर की बेटी वामिका संग अनुष्का की ये फोटो, देखकर दिल हो जाएगा खुश

विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का शर्मा की बेहद ही प्यारी फोटो इस अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद आपका दिल हो जाएगा खुश।

  • 2124
  • 0

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  और क्रिकेटर विराट कोहली लोगों के बीच एक बेहतरीन कपल्स गोल देते हुए नजर आते हैं। क्योंकि ये कपल बेहद ही क्यूट और एक-दूसरे के प्रति काफी केयरिंग है। दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार जताना कभी नहीं भूलते हैं। आज इस वक्त दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। ऐसे में इस दिन को सेलिब्रेट करने से विराट कोहली कैसे पीछे रहने वाले हैं। 

विराट ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक बताया है। इसके अलावा अपनी बेटी वामिका के बड़े होने पर उनके जैसा बनने की बात तक कही है। विराट कोहली ने अपनी बेटी और अनुष्का की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा -  एक बच्चे का जन्म होते देखना बेहद दिल दहलाने वाला, एकदम अविश्वसनीय और बेहतरीन एक्सपीरियंस है। जो एक इंसान को हो सकता है। वो देखने के बाद आपको महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता का पता चलता है, साथ ही समझ आता है कि भगवान ने उनके अंदर एक जिंदगी क्यों बनाई. क्योंकि वो हम मर्दों से ज्यादा कहीं ज्यादा ताकतवर हैं।


इसके अलावा विराट कोहली ने कहा- महिला दिवस की शुभकामनाएं मेरी जिंदगी की सबसे दयालु और शक्तिशाली महिला को और उसको जो बड़ी होकर बिल्कुल अपनी मां जैसी बनेगी? और साथ ही दुनिया की सभी बेहतरीन महिलाओं को भी महिला दिवस की शुभकामनाएं।

विराट कोहली के इस पोस्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स तक आते हुए नजर आ रहे हैं। जिन सेलेब्स ने इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट किया है उनमें वाणी कपूर, बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ, आदि शामिल हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब  विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को लेकर तारीफ में कोई पोस्ट की हो। विराट अनुष्का से कितना प्यार करते हैं ये हम सभी जानते हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT