विशाल ददलानी के पिता का हुआ निधन, इमोशनल पोस्ट लिखकर शेयर की तस्वीर

संगीतकार और गायक विशाल ददलानी ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उनके पिता मोती ददलानी का निधन हो गया है. विशाल ददलानी ने भी अपने पिता के निधन की जानकारी देते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने कोरोना के चलते अपनी 'लाचारी' जाहिर

  • 663
  • 0

संगीतकार और गायक विशाल ददलानी ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उनके पिता मोती ददलानी का निधन हो गया है. विशाल खुद भी इन दिनों कोरोना वायरस से अपनी जंग लड़ रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपने पिता की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. वहीं विशाल ददलानी ने भी अपने पिता के निधन की जानकारी देते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने कोरोना के चलते अपनी 'लाचारी' जाहिर की है.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू शुरू, जानें क्या खुला है और क्या है बंद

 पिता के लिए विशाल ददलानी की पोस्ट

अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए विशाल ने लिखा, "पिछली रात, मैंने अपना सबसे अच्छा दोस्त और इस धरती पर सबसे अच्छा और दयालु व्यक्ति खो दिया. मुझे जीवन में उनसे बेहतर पिता, बेहतर शिक्षक या बेहतर इंसान नहीं मिला. मुझमें जो कुछ अच्छा है वह उसका एक हल्का प्रतिबिंब है."


विशाल ने आगे लिखा, "वह पिछले 3/4 दिनों से आईसीयू में थे लेकिन मैं कल से उनसे मिलने नहीं जा सका क्योंकि मैं कोरोन वायरस से संक्रमित हूं. मैं अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में पकड़ने भी नहीं जा सकता. वास्तव में सही नहीं है. सब. मैं नहीं जानता कि उसके बिना दुनिया में कैसे रहना है. मैं पूरी तरह से खो गया हूँ."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT