इंतज़ार खत्म, रणवीर सिंह प्रकाशित फिल्म '83' का रिलीज़ डेट तय

स्टार ने कपिल देव के एक उद्धरण को साझा करते हुए नए पोस्टर का अनावरण किया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें बचपन से जीतने के लिए प्रेरित किया.

  • 833
  • 0

कबीर खान निर्देशित यह फिल्म भारत की 1983 क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है. रणवीर ने इंस्टाग्राम पर स्पोर्ट्स ड्रामा का एक नया पोस्टर साझा किया और 83 के ट्रेलर की रिलीज़ की तारीख का खुलासा किया. स्टार ने कपिल देव के एक उद्धरण को साझा करते हुए नए पोस्टर का अनावरण किया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें बचपन से जीतने के लिए प्रेरित किया.

ये भी पढ़ें:-ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल: सोशल मीडिया दिग्गज का निजी और 'मांग' करने वाला नया बॉस कौन है?

रणवीर ने लिखा, 'बचपन से मेरी मां मुझे सिर्फ यही चीज कहती है-बेटा जीत के आना, कोई बेस्ट ऑफ शेस्ट ऑफ लक नहीं. बस जीत के आना.' - कपिल देव, 1983 (sic) #83 ट्रेलर आउट टुमारो." फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें:-NEET PG 2021: counselling को लेकर देशभर में जूनियर डॉक्टर्स कर रहे protest

ट्रेलर वीडियो के बारे में बात करते हुए, जो तीन मिनट उनतालीस सेकंड का है, निर्देशक कबीर खान ने हमें 1983 में वापस ले जाकर शानदार काम किया, जब भारत ने विश्व कप में ऐतिहासिक जीत हासिल की थी. बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक रणवीर सिंह, जिन्होंने कपिल देव का रोल प्ले किया है, आपके रोंगटे खड़े कर देंगे.


ये भी पढ़ें:-चंडीगढ़ के ‘लंगर बाबा’ जगदीश अहूजा का निधन, सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख

वीडियो आपको भारतीय टीम की यात्रा, संघर्ष, जीत और असफलताओं के बारे में बताएगा. ट्रेलर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभा रही हैं.

रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT
©2023 Instafeed