लॉकडाउन के बीच शूट की गई हैं ये 5 धमाकेदार वेब सीरीज, महामारी-कॉमेडी तक की दिखी झलक

लॉकडाउन के वक्त जहां लोग घर से बाहर निकलने से भी डर रहे थे। उसी बीच शूट की गई 5 शानदार वेब सीरीज जिनके बारे में जानिए यहां।

  • 1400
  • 0

साल 2020 में लोगों को काफी कुछ झेलने को मिला है। सभी को इस बात का एहसास हुआ है कि जिंदगी का हर एक पल कितना अहम है। खुद को सुरक्षित रखने के साथ-साथ लोगों ने इस दौरान खुब मनोरंजन के साधनों ढूंढते हुए नजर आए हैं। इस मामले में मनोरंजन की दुनिया के कुछ निर्देशक कैसे पीछे रहने वाले थे। दर्शक लॉकडाउन के दौरान बिलकुल भी बोर न हो इस बात का ध्यान रखते हुए 5 वेब सीरीज को महामाररी के समय में शुट किया गया। यानी लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसी वेब सीरीज हुई, जोकि लोगों के बीच काफी  हिट रही है। आइए एक-एक करके जानते हैं उन सबके बारे में यहां।

1. सोशल डिस्टेंस

इस वेबसीरीज के आठ पार्ट्स नोवल कोरोनोवायरस के शुरुआती महीनों पर आधारित है और कैसे एक परिवार, हेल्थ वर्कर्स और पूरी दुनिया ने इससे निपटा है इस चीज को अच्छे से दशाया गया है। 

2. द गोन गेम

ये एक थ्रिलर सीरीज है, जिसमें संजय कपूर, श्वेता त्रिपाठी, अर्जुन माथुर, और श्रिया पिलगांवकरनजर नजर आ रहे हैं। शो की कहानी एक युवक के मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसको लेकर पहले ऐसा लगता है कि उसकी कथित तौर पर कोविड के चलते मौत हो गई है, लेकिन बाद में पता चला कि उसका अपहरण कर लिया गया था।

3. ए वायरल वेडिंग

इस वेब सीरीज की कहानी में कोरोना वायरस के चलते लगे 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से एक कपल के वेडिंग प्लान्स किस तरह से बर्बाद हो जाते हैं उसको दर्शाया गया है। इस वेब सीरीज के अंदर मोहित रैना, अमोल पाराशर, सोनाली सचदेव, और शारिब हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

4. वकालत फ्रॉम होम

इस शो में नजर आता है कि कैसे एक कपल ने लॉकडाउन के बीच तलाक लेने का फैसला किया और कोर्ट की सुनवाई जूम कॉल पर तय की गई। यह शो मनोरंजन और बेहद ही हंसी-मजाक से भरा हुआ है। इसमें निधि सिंह, सुमीत व्यास, कुबेर सैत और गोपाल दत्त जैसे सितारे दिखाई दे रहे हैं।

5. होम स्टोरीज

ये सीरीज 4 अलग-अलग कहानियों को लोगों के सामने पेश करती है जिसमें ये दिखाया गया है कि कैसे भारत के लोग महामारी के चलते प्रभावित हुए हैं। वेब सीरीज के अंदर आपको अर्जुन माथुर, सबा आजाद, इमाद शाह, तन्मय धननिया, वीर राजवंत सिंह, और अपूर्व अरोरा दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। यह एक नेटफ्लिक्स यूट्यूब सीरीज है जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT