वैल्कम बैक बबीता जी, शो में मुनमुन दत्ता की हुई वापसी

SAB TV के लोकप्रिय कॉमेडी शो TMKOC यानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ऊर्फ बबीता जी की शो में दो महीने बाद फिर से वापसी होने जा रही है. मुनमुन दत्ता पिछले दो महीने से शो से गायब थी.

  • 2029
  • 0

SAB TV के लोकप्रिय कॉमेडी शो TMKOC यानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ऊर्फ बबीता जी की शो में दो महीने बाद फिर से वापसी होने जा रही है. मुनमुन दत्ता पिछले दो महीने से शो से गायब थी. जिसके चलते मुनमुन की शो में वापसी को लेकर फैन्स के मन में कईं तरह के सवाल उठ रहे थे. खैर अब दर्शकों को उनके सवालों का जवाब मिल गया है. जल्द ही मुनमुन शो में वापसी करेगीं.  मुनमुन ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में जातीवाचक कॉमेंट किया था. जिसको लेकर शो के मेकर्स मुनमुन से काफी नाराज़ चल रहे थे. खैर अब लगता है दोनो पार्टी में आपसी मन मुटाव खत्म हो गए हैं और दोनों के बीच सुलाह हो गई है.

जानकारी के मुताबिक मुनमुन ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है और इस हफ्ते शो में वो अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरती हुई नज़र आएंगी और अपने दर्शकों को फिर से अपनी अदाओं का दिवाना बनाएंगी. शो TMKOC में मुनमुन दत्ता  पिछले 12 सालों से बबीता जी का किरदार निभा रही हैं. जिससे उन्हें Television की दूनिया में खासा पहचान मिली है. मुनमुन की फैन फॉलोइंग किसी बिग स्टार से कम नहीं हैं. लोग मुनमुन की अदाकारी और खूबसूरती को काफी पसंद करते हैं और उन्हें पर्दे पर देखना भी लोगों को काफी पसंद है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT