पहली एनिवर्सरी पर क्या गिफ्ट देंगे विकी कौशल, जानिए एक्टर का प्लान

अभिनेता विक्की कौशल और उनकी पत्नी कटरीना कैफ की शादी की पहली सालगिरह आने वाली है. 9 दिसंबर को दोनों की शादी की पहली सालगिरह है.

  • 498
  • 0

अभिनेता विक्की कौशल और उनकी पत्नी कटरीना कैफ की शादी की पहली सालगिरह आने वाली है. 9 दिसंबर को दोनों की शादी की पहली सालगिरह है. अभी से सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ के इस खास दिन की चर्चा शुरू हो गई है. फैंस जानना चाहते हैं कि विकी और कटरीना अपनी शादी की पहली सालगिरह कैसे सेलिब्रेट करेंगे. इन सबके बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जो बताती है कि विक्की अपनी शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी कटरीना को क्या सरप्राइज देने वाले हैं.

डेस्टिनेशन रोमांटिक ट्रिप

विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी पहली शादी की सालगिरह के मौके पर एक भव्य पार्टी देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. विक्की कौशल के इस सरप्राइज से फैन्स भी काफी उत्साहित हैं. विक्की और कटरीना कैफ ने पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के लिए डेस्टिनेशन रोमांटिक ट्रिप प्लान की है, जहां दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे.

फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त 

विक्की कौशल और कटरीना कैफ पहली एनिवर्सरी मालदीव में सेलिब्रेट करेंगे. यहीं दोनों ने हॉलिडे प्लान किया है और रोमांटिक गेटअवे का प्लान किया है. आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने हनीमून पर भी मालदीव गए थे, जहां से वापस आने के बाद दोनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए. कहा तो यह भी जा रहा है कि ये दोनों परिवार सहित पहली सालगिरह पर एक छोटी सी पूजा कर सकते हैं और विक्की की मां वीना कौशल ने उन्हें आशीर्वाद देने के लिए फैमिली पंडित को बुलाया है.

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इसके अलावा कैटरीना फिल्म 'टाइगर 3' और 'जी ले जरा' में नजर आएंगी. वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'गोविंदा मेरा नाम', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'धुनकी' समेत दो अनटाइटल्ड फिल्मों में नजर आएंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT